छोटे बाल वाली लड़कियों के लिए बेस्ट हैं ये हेयर स्टाइल

छोटे बाल कई लड़कियों के होते हैं. लेकिन उन्हें परेशानी तब आती है जब उनके लिए कोई खास हेयर स्टाइल नहीं मिलता. शौक में बाल छोटे तो करवा लेती हैं लेकिन उसके बाद उन्हें हेयर स्टाइल की दिक्कत आती है. ऐसे में आपको कैसे हेयर सेट करने चाहिए इसके बारे में आपको बता देते हैं. क्योंकि छोटे बालों के लिए भी कई हेयरस्टाइल ऐसी है जो परफेक्ट लुक देती हैं और इन्हें सेलेब्स भी पसंद करती हैं.  आइये जानते हैं उनके बारे में.

* बॉब कट
यह बेहद पुराना और कॉमन हेयरकट है. सामान्य बॉब कट के अलावा वन लेंथ बॉब कट, लेयर्ड बॉब कट और गेजुएटेड बॉब कट भी काफी पसंद किए जा रहे हैं. इसमें आगे के लंबे बाल चिन लेंथ तक होते हैं और इसमें साइड पार्टिंग बहुत अट्रैक्टिव लगती है. स्लिम और लंबी गल्र्स पर यह हेयरस्टाइल अच्छा दिखता है. बालों को लेज़र कट शेप दे सकती हैं. आप बीच में से या साइड से पार्टिंग करके भी अलग लुक पा सकती हैं.

* पिक्सी कट
अगर आप पहली बार बाल छोटे करवा रही हैं और छोटे बालों में भी ग्लैमरस दिखना चाहती हैं तो पिक्सी हेयरस्टाल को एक बार ज़रूर ट्राई करें. इस हेयरस्टाइल में भी कई तरह के स्टाइल होते हैं, जिनमें स्पाइकी, स्लीक और फिंगर टाउज़ल्ड वेव्स चलन में है. अगर आप बालों को बहुत ज्य़ादा छोटा नहीं करवाना चाहतीं तो लॉन्ग पिक्सी कट का चुनाव बेहतर हो सकता है. ग्लैमरस लुक के लिए फोरहेड पर हलका फ्रिंज रखें. इस कट को मेंटेन करना बेहद आसान होता है.

* रेज़र कट
गर्ल्स  की पहली पसंद रेज़र हेयरकट ही है क्योंकि इसे संभालना बेहद आसान होता है. यह हेयर कट स्ट्रेट बालों पर ज्य़ादा जंचता है. हेयर स्टाइलिस्ट रिचा वर्मा के मुताबिक, यह हेयर कट उन गल्र्स के लिए सही है, जो अपने लुक के साथ एक्सपेरिमेंट्स करने से नहीं डरतीं. कॉलेज हो या ऑफिस, रेज़र कट ट्राई करना न भूलें.

नए हेयर स्टाइल की तलाश में हैं तो ट्राई करें धोनी हेयर स्टाइल्स

पुरुषों को हैंडसम लुक देगी ये ट्रेंडी हेयर स्टाइल्स

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -