शादी से लेकर ऑफिस तक के लिए बना सकती हैं ये सबसे सुंदर हेयर स्टाइल
शादी से लेकर ऑफिस तक के लिए बना सकती हैं ये सबसे सुंदर हेयर स्टाइल
Share:

कई लड़कियों के बाल छोटे होते हैं तो वह कभी भी खुले रख सकती हैं या फिर हमेशा ही खुले रखती हैं।  हालाँकि कई लंबे बाल वाली लड़कियों को समस्याओं से गुजरना पड़ता है क्योंकि उनको कुछ हेयर स्टाइल समझ नहीं आती। ऐसे में आज हम कुछ हेयर स्टाइल बताने जा रहे हैं जो आप आसानी से बना सकते हैं और यह बेहतरीन भी लगेंगी। 

फिश टेल ब्रेड लुक- फिश टेल ब्रेड बनाना थोड़ा मुश्लिक होता है हालाँकि ये बहुत ही क्लासी लगती है और साथ ही ये एक दम परफेक्ट है। जी दरअसलऐसा इसलिए क्योंकि इस हेयर स्टाइल में आपके बाल बंधे रहते हैं और इस वजह से बाल कम डैमेज होते हैं।

साइड पोनी- साइड पोनी इसलिए क्योंकि इसे बनाना बहुत ही आसान होता है। इसी के साथ ही इसे बनाते वक्त आप अपने आगे के बालों को अलग-अलग तरीके से स्टाइल कर सकती हैं। जैसे आगे के बालों में ब्रेड बनाना और साइड पोनी के साथ टक कर लेना। इसी के साथ आप चाहें तो सिंपल साइड पोनी भी बना सकती हैं।

नॉट अपडू हेयर स्टाइल- इसको बनाने के लिए आपको अपने बालों को इकट्ठा करना है और नीचे गले की तरफ रखना है। अब आपको अपने बालों को दो हिस्सों में बांटते हुए गांठ लगानी है, ठीक उस तरह जिस तरह से आप अपने जूते के फीते को गांठ लगाते हैं। वहीं इसके बाद हेयर स्टाइल को अपनी जगह पर रखने के लिए आप कुछ बॉब पिन्स का इस्तेमाल कर सकती हैं। अगर आपके बाल बहुत ज्यादा स्लिप होते हैं तो आप हेयर सेटिंग स्प्रे का इस्तेमाल कर सकती हैं।

लूज बन- ये छोटे बालों के लिए भी एक बहुत ही अच्छा हेयर स्टाइल है। इसे एक स्टाइलिश पिन से जोड़ना है ताकि यह खुले नहीं।

शादी, पार्टी से लेकर पूजा तक में कॉपी करें अंकिता लोखंडे की ये साड़ियां

शादी-पार्टी में पहने पाकिस्तानी हैवी सलवार सूट, इन डिजाइंस को करें कॉपी

घर में है शादी तो चुने ईशा अंबानी का यह लुक, देखते रह जाएंगे सब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -