लड़कियां बालों के लिए अपना सकती हैं इस तरह की एक्सेसरी

बालो से लड़कियों की सुन्दरता और भी बढ़ जाती है. बालों के लिए कई तरह की चीज़ें आती हैं जिससे लड़कियां बालों की शोभा बढ़ा सकते हैं. हेयर स्टाइल को लेकर लड़कियां कुछ न कुछ तैयार करती ही रहती हैं. ऐसे ही हम कुछ चीज़ें आपको बताने जा रहे हैं जिनसे आप अपने बालों को और भी स्टाइलिश बना देती है. बालो को नया नया लुक देना हर लड़की पसंद करती है. कई तरह की एक्सेसिरिज से वह अपने बालो को सजाती है. अगर आपको भी कुछ समझ में नहीं आता है तो हम आपको बता देते हैं.  

हेयरबैंड
आजकल बाजार में कई तरह के हेयरबैंड मिल जाते हैं. हेयर बैंड को बालों में एक एक्सेसिरिज के तौर पर इस्तेमाल करने से आप का लुक एकदम क्यूट लगने लगता हैं. हेयर से आप एक पोनीटेल भी बना सकते हैं.

हेयर बरेट
बरेट भी बालों के सजाने के लिए इस्तेमाल किया जाता है. यह एक तरह की लकड़ी और प्लास्टिक से बना होता है जो आपके बालो को बांधने के साथ-साथ स्टाइलिश लुक भी देता है. ये हर तरह के बालों के साथ सूट करता है.

बॉबी पिन
आजकल बाजार में बॉबी पिन भी कई तरह के डिजाइन में उपलब्ध हैं. जो दिखने में बहुत ही सुन्दर लगती है. अपने बालों को बांध कर उन पर बॉबी पिन लगाती हैं तो उससे आपके बालों को एक अलग ही लुक मिलेगा.

फ्लावर या फूल
खास अवसर हर जगह लडकियां अपने बालों को सजाने के लिए फूलों का इस्तेमाल करती हैं. फूलों से सजना कोई आज की नहीं यह बहुत पुरानी प्रथा है. यह देखने में भी काफी क्लासी लगता है.

हेयर टाइज
यह एक ऐसी एक्सेसरीज है जो हर तरह की ड्रेस के साथ मैच कर जाती हैं. हेयर टाइज आजकल कई सारे डिजाइन में मिल जाते हैं. इसके अलावा आप जूड़ा भी बना सकती हैं जिेसमें एक्सेसेरीज का इस्तेमाल कर सकती हैं. 

नए हेयर स्टाइल की तलाश में हैं तो ट्राई करें धोनी हेयर स्टाइल्स

ट्रेंड में हैं ये हेयर स्टाइल्स, दिखेंगी फैशनेबल

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -