इस महिला के पेट से निकला ऐसा अजीबोगरीब सामान
इस महिला के पेट से निकला ऐसा अजीबोगरीब सामान
Share:

यह एक अजीब ही घटना सामने आई है। एक औरत जिसके पेट में धातुए , नाख़ून, हेयर पिंस मिले है जो की बहुत ही चौका देने वाला है, दरअसल पाकिस्तान में एक असामान्य घटना सामने आई है, जिसमें मानसिक रूप से कमजोर एक महिला की सर्जरी के दौरान उसके पेट से बड़े नाखून और बालों में लगाने वाली पिन सहित धातु के 20 से अधिक टुकड़े मिले हैं। घटना पेशावर के रीडिंग अस्पताल की है जहां 22 साल की इस महिला का ऑपरेशन किया गया था। वहां के कुर्रम कबाइली जिले की रहने वाली महिला ने इस सप्ताह की शुरूआत में पेट में दर्द की शिकायत की थी जिसके बाद उसे अस्पताल ले जाया गया था।

‘डान’ अखबार ने बताया कि जांच करने और एक्सरे के बाद डॉक्टर इस निष्कर्ष पर पहुंचे कि मरीज के पेट में धातु की कुछ वस्तुएं हैं। सर्जन की टीम का नेतृत्व करने वाले डॉक्टर ने कहा कि टीम ने मरीज का चार घंटे ऑपरेशन किया और उसके पेट से बड़े नाखून और बाल वाले पिन के अलावा धातु की 22 वस्तुएं और कांच के कुछ टुकड़े निकाले।

डॉक्टर ने कहा कि महिला की हालत स्थिर है। उन्होंने कहा कि मरीज के मेडिकल रिकॉर्ड से पता चला है कि वह मानसिक बीमारी से ग्रस्त है। इस घटना से कुछ दिन पहले अमृतसर में ऐसी ही एक घटना सामने आई थी जहां डॉक्टरों ने 42 साल के एक पुलिस अधिकारी का ऑपरेशन करने के बाद 40 चाकू निकाले।

 

इस महिला का वेजाइना है सबसे मजबूत, देखिये विडियो

देखिए कुछ डबल मीनिंग फोटोज, जिन्हें देखकर आप हंस-हंसकर लोटपोट हो जायेंगे

इन अंगो को छूते ही आपकी बाँहों में होगा आपका पार्टनर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -