बालों के लिए इस्तेमाल कर रही हैं ये हेयर एसेसरी, बनेंगे सुंदर
बालों के लिए इस्तेमाल कर रही हैं ये हेयर एसेसरी, बनेंगे सुंदर
Share:

बालों से लड़कियों की खूबसूरती में चार चाँद लगते हैं. अपने बालों को सुंदर बनाने के लिए आप कुछ एक्सेसिरिज का उपयोग कर सकती हैं जिससे बालोन में सुंदरता बन जाती है. एक्सेसिरिज का इस्तेमाल बालो को नया नया लुक देने के लिए करती हैं.  देना हर लड़की पसंद करती है. लड़कियां किसी भी शादी या पार्टी में जाने से पहले अपने बालो को लेकर परेशान रहती है कि किस एक्सेसिरिज से अपने बालो को सजाये और अपना लुक अलग दे. आइये आपको बता देते हैं इसके बारे में कि बालों को सुंदर बना सकती हैं. 

हेयरबैंड
आजकल बाजार में कई तरह के हेयरबैंड मिल जाते हैं. हेयर बैंड को बालों में एक एक्सेसिरिज के तौर पर इस्तेमाल करने से आप का लुक एकदम क्यूट लगने लगता हैं. हेयर से आप एक पोनीटेल भी बना सकते हैं.

हेयर बरेट
बरेट भी बालों के सजाने के लिए इस्तेमाल किया जाता है. यह एक तरह की लकड़ी और प्लास्टिक से बना होता है जो आपके बालो को बांधने के साथ-साथ स्टाइलिश लुक भी देता है. ये हर तरह के बालों के साथ सूट करता है.

बॉबी पिन
आजकल बाजार में बॉबी पिन भी कई तरह के डिजाइन में उपलब्ध हैं. जो दिखने में बहुत ही सुन्दर लगती है. अपने बालों को बांध कर उन पर बॉबी पिन लगाती हैं तो उससे आपके बालों को एक अलग ही लुक मिलेगा.

फ्लावर या फूल
खास अवसर हर जगह लडकियां अपने बालों को सजाने के लिए फूलों का इस्तेमाल करती हैं. फूलों से सजना कोई आज की नहीं यह बहुत पुरानी प्रथा है. यह देखने में भी काफी क्लासी लगता है.

छोटे बालों से हो गई हैं परेशान तो लम्बे बालों के लिए करें ये काम

कपूर से दूर होंगे आपके चेहरे के पिम्पल, बालों के लिए ऐसे आएगा काम

13 साल के लड़के को हुई अजीबोगरीब बीमारी, पूरे चेहरे पर उग आए बाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -