बालों में कलर लगाने के बाद महिला के चेहरा का हो गया ऐसा हाल, देखकर हो जाएंगे हैरान
बालों में कलर लगाने के बाद महिला के चेहरा का हो गया ऐसा हाल, देखकर हो जाएंगे हैरान
Share:

खूबसूरत दिखने के लिए लड़कियां हर मुमकिन तरीके अपना लेती हैं लेकिन कभी-कभी उनके तरीके का असर उल्टा हो जाता है और वो खूबसूरत दिखने की जगह अपना ऐसा हाल कर लेती हैं जिसके बारे में कोई सोच भी नहीं सकता है. ऐसा ही कुछ फ्रांस में रहने वाली एस्टिल नाम की एक महिला के साथ हुआ. एस्टिल ने बाजार से हेयर डाई खरीदा था लेकिन उनको जरा भी अंदाज़ा नहीं था कि नहीं उनके साथ ऐसा भयानक हादसा होने वाला है.

एस्टिल की उम्र 19 साल है और उन्होंने लोकल सुपरमार्केट से बालों में लगाने के लिए डाई खरीदी. इस हादसे के बाद एस्टिल ने एक इंटरव्यू में बताया कि, 'डाई लगाने के बाद उन्हें सांस लेने में दिक्कत होने लगी और उनके सिर में भीखुजली होने लगी, लेकिन जैसे ही वह अगली सुबह उठीं और जब उन्होंने अपना सिर देखा तो वो पहले के मुकाबले दोगुना साइज का हो चुका था.' जैसे आप यह सुनकर हैरान हो गए ऐसे ही एस्टिल भी अपना चेहरा देखकर हैरान हो गई थी. उन्होने बताया कि इस हेयर पैक से ना सिर्फ सिर बल्कि उनकी जीभ का आकार भी बढ़ने लगा था.

इसके बाद एस्टिल डॉक्टर के पास पहुंची तो उन्हें पता चला कि डाई में मौजूद PPD केमिकल की वजह से ये रिएक्शन हुआ है. एस्टिल ने ये गलती कर दी थी कि उन्होंने पैच टेस्ट में दिए गए निर्देशों को सही से फॉलो नहीं किया. इस रिएक्शन के बाद डॉक्टर्स ने एस्टिल को अस्पताल में रखा था और फिर उन्हें एड्रेनेलिन का इंजेक्शन लगाया. इसके कुछ समय बाद एस्टिल की हालत में सुधार आ गया था.

सबसे बड़े ब्रैस्ट बनाने के लिए महिला कर रही ये काम, बच्चे हो रहे शर्मिंदा

सबसे बड़े ब्रैस्ट बनाने के लिए महिला कर रही ये काम, बच्चे हो रहे शर्मिंदा

ये हैं देश की कुछ खूबसूरत जगहें, जहां पर भारतीय के अलावा कोई भी जा सकता है

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -