हेयर कट लेते समय ख़राब हो जाये आपका हेयर स्टाइल तो ऐसे संभालें
हेयर कट लेते समय ख़राब हो जाये आपका हेयर स्टाइल तो ऐसे संभालें
Share:

कई बार ऐसा होता है कि आप हेयर कट लेने जाती हैं और पार्लर वाले लोग आपके बालों का कुछ और ही बना देते हैं. यानि कई बार ऐसी गड़बड़ी कर देते हैं जिससे बालों को नुकसान हो जाता है और हेयर कट ख़राब ही जाता है. लेकिन अगर आकर्षक दिखने के चक्‍कर में करवाया गया यही हेयरकट गलत हो जाये तो आप परेशान हो जाती हैं. ऐसे में घबराएं नहीं क्‍योंकि कुछ टिप्‍स अपनाकर आप अपने बिगड़े हेयरकट को भी संभाल सकते हैं. आज इसी से बचने की टिप्स हम आपको बताने जा रहे हैं.  

* ट्रिमिंग की बजाय बाल ज्‍यादा छोटे हो गए हैं तो उस पर कलरफुल पिन या क्‍लचर लगाकर बालों को चिक लुक दिया जा सकता है. वेस्‍टर्न ड्रेस पर कंट्रास्‍ट कलर के पिन और क्‍लचर ज्‍यादा कूल लगते हैं.

* अगर गलती से बालों की लंबाई बहुत ज्‍यादा कम हो गई है तो ऐसे में आप मशरूम कट करवाकर अपनी इस खामी को ढक सकते हैं. चेंज के लिए इसमें छोटी क्‍लिप्‍स भी लगा सकते हैं.

* अगर आपके आगे के बाल गलती से ज्‍यादा छोटे हो गए हैं तो उन्‍हें पिंस से पोनीटेल में छिपाने की जगह कर्ल या स्‍ट्रेल लुक दें और पीछे के बालों को खुला छोड़ दें.

* बालों को अपनी पसंद के अनुसार सैट करने के लिए बालों पर टेक्‍सचराइजिंग क्रीम का प्रयोग कर सकती हैं. इससे बालों को सैट करने में आसानी होती है.

लड़कियों में छा रहा है हेयर कट का ये ट्रेंड, लग रही हैं और भी कूल

आपके ब्लड प्रेशर को कण्ट्रोल करता है मॉर्निंग Kiss, जानिए अन्य फायदे

शादी के लिए सेक्सी बैक पाना चाहते हैं तो पहले से करने लगे ये काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -