बालों के लिए अपनाएं डिफरेंट हेयर Accessories, दिखेंगी सबसे अलग
बालों के लिए अपनाएं डिफरेंट हेयर Accessories, दिखेंगी सबसे अलग
Share:

हर लडकी और महिला फैशन ट्रेंड्स को अपनाती है. अगर पार्टी की शान बनने की हो तो कोई समझोता नहीं करती बल्कि जितना ज्ञान होता है उसके अनुसार वो सभी चीज़ों को अपना लेती है. मेकअप, ड्रेसेस के साथ-साथ बालों के भी स्टाइल्स को ध्यान में रखते हुए. बालों का आपकी खूबसूरती बढाने में खास योगदान होता है. तो क्यों ना आप अपने बालों को सजाएं लेटैस्ट स्टाइल की हेयर एक्सेसरीज से और दिखें सब से अलग.

ढीले जूडे पर सिल्वर वायर बैरेट अच्छा लगता है. ग्लैम लुक के लिए बालों को बाहर की तरफ कर्ल करके बीच-बीच में पर्ल हेयर पिंस लगाएं.

पोनीटेल या जूडा बनाकर हेयर एक्सेसरीज को बालों पर एक साइड में लगाएं. यदि आप इसे खुले बालों में लगाना चाहती हैं तो आगे के बालों को थोडा वॉल्यूम दें और हेयर एक्सेसरीज को एक साइड में लगाएं.

कॉकटेल लुक के लिए ऊंचा जूडा बनाकर उसके चारों ओर फोम डोनट लगाएं. फिर सिल्वर ब्रॉच हेयर एक्सेसरीज लगाएं या बन के चारों ओर पर्ल स्ट्रिंज लपेटें.

हल्के कर्ल बालों स्वारॉस्की क्रिस्टल वाला हेयर बैन्ड अच्छा लगता है. इन सब को अगर आप अपनाती हैं तो आपका लुक सबसे अलग दिखाई दे सकता है और हर कोई ये जानता है जिस तरह से अपने बालों को लुक देंगे तो वो आपके लुक में चार चाँद लगा देंगे.

अपने ड्रेसिंग सेंस को इस तरह बनाएं खास और स्टाइलिश

पहले जान लें अपने चेहरे को, फिर ही दें उसे बियर्ड लुक

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -