बालों के लिए बेहद जरुरी हैं ये हेयर एसेसरी
बालों के लिए बेहद जरुरी हैं ये हेयर एसेसरी
Share:

जब बात खूबसूरत हेयर स्टाइल की आती है तो कई चीज़ें ध्यान में आती हैं ताकि उनसे लुक सही बना रहे. बालों को भी सजाना बहुत जरुरी होता है. उससे आपका लुक काफी अलग नज़र आता है. बात करें हेयर अक्सेसरीज की तो ये सभी का पास होना जरुरी है. एक बेहद खूबसूरत हेयर स्टाइल मैचिंग हेयर अक्सेसरी के बिना अधूरा सा लगता है. लिहाजा अगर आप भी अपने बालों को मेकओवर देना चाहती हैं तो बालों को सिंपल तरीके से सिर्फ खुला रखने की बजाए क्यों न अलग-अलग हेयर स्टाइल ट्राई करें. जानिए कौनसी चीज़ होनी चाहिए आपके पास.

हेयरपिन
काले रंग की नॉर्मल बॉबी पिन से अलग हटकर पर्ल या फिर किसी और चीज से सजी हुई हेयर पिन्स ट्राई करें. आप चाहें तो इन्हें बालों पर लगाकर आसपास मौजूद लोगों के बीच अटेंशन गेन कर सकतीं हैं. 

हेयर स्कार्फ
स्कार्फ सिर्फ सर्दियों में इस्तेमाल करने की चीज नहीं है बल्कि आप चाहें तो उसे अपने बालों में स्टाइलिश तरीके से इस्तेमाल कर फैशन आइकन बन सकती हैं. हेयर स्कार्फ को आप एक बेहतरीन अक्सेसरी के तौर पर भी यूज कर सकती हैं. 

हेयर बैंड 
जब बात हेयर अक्सेसरीज की आती है तो उसमें सबसे पहले नंबर आता है हेयर बैंड का. जब आप किसी पार्टी में या दोस्त के संगीत में फ्री होकर डांस करना चाहती हैं तो हेयर बैंड आपके बहुत काम आ सकते हैं क्योंकि इसके जरिए आप बालों को चेहरे पर आने से रोक सकती हैं. हेयर बैंड एक ऐसी अक्सेसरी है हो हर तरह के और हर लंबाई के बालों पर सूट करता है. कुछ हेयरबैंड्स बेहद सिंपल और प्लास्टिक या कपड़े के बने होते हैं तो कुछ पर डिजाइनर वर्क किया होता है जो इनकी खूबसूरती को और बढ़ाता है.

समर के लिए कुछ अलग हैं ब्लाउज के ट्रेंड

नेल आर्ट टूल किट में ये चीज़ें हैं जरुरी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -