जस्टिन बीबर की पत्नी ने कराया सेमी न्यूड फोटोशूट, आग की तरह फैली तस्वीरें
जस्टिन बीबर की पत्नी ने कराया सेमी न्यूड फोटोशूट, आग की तरह फैली तस्वीरें
Share:

मशहूर कैनेडियन सिंगर जस्टिन बीबर की पत्नी हैली ब्लाडविन हॉटनेस के मामले के कई बड़ी अभिनेत्रियों और हॉट मॉडल्स को टक्कर देती हैं बता दें हैली सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं और वह हर थोड़े दिन में कोई ना कोई बोल्ड और सेक्सी फोटो शेयर करती ही रहती हैं. आए दिन अपनी बोल्डनेस के कारण चर्चाओं में बनी ही रहती हैं. हाल ही में हैली ने एक बार फिर अपनी बिकिनी फोटोज शेयर की है जो अब सोशल मीडिया पर तहलका मचा रही हैं.

आपको बता दें हैली के इंस्टाग्राम पर 18 मिलियन से ज्यादा फॉलोवर्स हैं जो उन्हें बहुत पसंद करते हैं और अपने फॉलोवर्स के लिए वह हर दिन सेक्सी और बोल्ड फोटोज अपलोड करती हैं. हाल ही में उन्होंने जो फोटोज शेयर की है उसमे हैली टॉपलेस नजर आ रही हैं. इस फोटोशूट में उनका अंदाज काफी अलग नजर आ रहा है. तस्वीरों में आप देख सकते हैं हैली बेहद ही बोल्ड पोज़ दें रही हैं.

आपको बता दें हैली इन दिनों अपने पति जस्टिन बीबर के साथ भी स्पॉट हो रहीं हैं दोनों को अक्सर ही साथ में घूमते हुए देखा जा रहा है. हैली और जस्टिन ने पिछले साल जुलाई में सगाई की थी. इसके बाद ऐसा कहा जा रहा है कि जस्टिन और हैली ने चुपके से शादी भी कर ली है. दरअसल हैली ने इंस्टग्राम पर अपने नाम के आगे बीबर सरनेम लगा लिया था जिसके बाद से ये चर्चाएं शुरू हो गई थी. हालांकि अब तक इस कपल ने अपनी शादी का ऐलान नहीं किया है.

महिलाओं के अश्लील वीडियो बनाकर उसे सोशल मीडिया पर वायरल करता था यह सिंगर

निक से दूर होते ही उनके साथ सेक्सी बातें करती हैं प्रियंका, किया खुलासा

इस हॉट मॉडल ने न्यूड होकर बेशर्मी से दिखाए अपने प्राइवेट पार्ट्स

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -