जस्टिन बीबर की पत्नी ने करवाया स्टाइलिश फोटो शूट
जस्टिन बीबर की पत्नी ने करवाया स्टाइलिश फोटो शूट
Share:

मशहूर कैनेडियन सिंगर जस्टिन बीबर की पत्नी हैली ब्लाडविन आए दिन अपनी बोल्डनेस के कारण चर्चाओं में बनी ही रहती हैं. आपको बता दें हैली ब्लाडविन सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं और वो आए दिन अपने हॉट फोटोज शेयर करती ही रहती हैं. हाल ही में हैली ब्लाडविन ने अपनी बिकिनी फोटोज शेयर की है जो अब सोशल मीडिया पर तहलका मचा रही हैं.

हैली के इंस्टाग्राम पर 17 मिलियन फॉलोवर्स हैं जो उन्हें बहुत पसंद करते हैं और अपने फॉलोवर्स के लिए वह हर दिन सेक्सी और बोल्ड फोटोज अपलोड करती हैं. हाल ही में उन्होंने जो फोटोज शेयर की है उसमे हैली ग्रीन कलर की बिकिनी में नजर आ रही हैं. इस फोटोशूट में उनका अंदाज काफी अलग नजर आ रहा है.

आपको बता दें हैली इन दिनों अपने पति जस्टिन बीबर के साथ भी स्पॉट हो रहीं हैं दोनों को अक्सर ही साथ में घूमते हुए देखा जा रहा है. हैली और जस्टिन ने कुछ समय पहले ही सगाई की थी और दोनों की सगाई के बाद दोनों सरेआम किस करते हुए भी नजर आ चुके हैं. इसके बाद ऐसा कहा जा रहा है कि जस्टिन और हैली ने चुपके से शादी भी कर ली है. दरअसल हैली ने इंस्टग्राम पर अपने नाम के आगे बीबर सरनेम लगा लिया था जिसके बाद से ये चर्चाएं शुरू हो गई थी.

भल्लालदेव करने जा रहे हैं हॉलीवुड में डेब्यू , इस रोल में आएंगे नज़र

इस मॉडल की खूबसूरती देखकर आप भी उन्हें दें बैठेंगे अपना दिल

इस मॉडल ने अपनी ब्रा खोलकर फैंस को करवाए प्राइवेट पार्ट्स के दर्शन

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -