इस हॉलीवुड एक्ट्रेस ने शेयर किया स्टाइलिश लुक, सोशल मीडिया पर हुआ वायरल
इस हॉलीवुड एक्ट्रेस ने शेयर किया स्टाइलिश लुक, सोशल मीडिया पर हुआ वायरल
Share:

हॉलीवुड की मशहूर मॉडल और एक्ट्रेस हैली बीबर को बोल्ड और सेक्सी लुक के लिए जाना जाता हैं. इंटरनेट पर अक्सर हैली  बीबर का बोल्ड लुक वायरल होता रहता हैं. वहीं इंटरनेट पर इन दिनों हैली  का सेक्सी फोटो काफी तेजी से वायरल हो रहा हैं. इंटरनेट पर हैली  बीबर के इस फोटो को काफी पसंद किया जा रहा हैं. इस वायरल फोटो में हैली  बीबर ब्लैक कलर की स्टाइलिश ड्रेस में नजर आ रही हैं . उनके इस बोल्ड लुक को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं.

हैली  बीबर ने इस खूबसूरत ड्रेस के साथ न्यूड मेकअप कैरी किया हुआ हैं. न्यूड मेकअप में हैली बीबर गजब की सेक्सी नजर आ रही हैं. हैली  के इस बोल्ड लुक को फैंस ने काफी पसंद किया हैं. अभिनेत्री की ये हॉट फोटो इन दिनों इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रही हैं. हैली  बीबर ना केवल मॉडल है बल्कि वह एक्ट्रेस की लिस्ट में टॉप नंबर पर भी आती हैं.
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

बता दें की हैली बीबर ने हाल ही में जस्टिन से दूसरी बार शादी की हैं. अभिनेत्री सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. अक्सर इंटरनेट पर हैली अपनी सेक्सी फोटो और वीडियो के जानी जाती हैं. हैली इंस्टाग्राम पर अपनी सेक्सी फोटो और वीडियो शेयर करती रहती हैं. हैली का इंस्टाग्राम उनकी सेक्सी फोटो और वीडियो से भरा हुआ हैं. हैली के फैंस उनके बोल्ड लुक को काफी पसंद करते हैं.

 

डेटिंग ऐप के इस्तेमाल पर बोले बेन एफ्लेक, कहा - 'मैं किसी भी वेबसाइट पर नहीं...'

बिली इलिश के इस गाने ने रचा इतिहास, बनाया नया रिकॉर्ड

अब इस दिन सिनेमाघरों में दस्तक देगी 'नो टाइम टू डाय'

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -