बॉलीवुड के इस गाने की इतनी मुरीद हुई हैली, जमकर नाची जुस्टिंग की वाइफ
बॉलीवुड के इस गाने की इतनी मुरीद हुई हैली, जमकर नाची जुस्टिंग की वाइफ
Share:

फेमस यूट्यूबर लिली सिंह ने हॉलीवुड सिंगर जस्टिन बीबर की पत्नी हैली बीबर के साथ एक डांस वीडियोभी साझा किया है, जो सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा है. लिली सिंह ने अपने इंस्टाग्राम पर मॉडल हैली बीबर के साथ ऋतिक रोशन के फेमस गाने ‘कहो ना प्यार है’ पर डांस का वीडियो साझा किया है. देसी बीट पर हैली बीबर को थिरकते हुए देख फैंस उनके दीवाने होते जा रहे है.

वीडियो में लिली सिंह एक शानदार बाथरुम के बाहर ही खडी हुई है. उन्होंने ब्राउन कलर की लैदर जैकेट और मैचिंग पैंट पहन रखी है. बालों को बांधे हुए डांस कर रही हैं. जल्द ही, हैली बीबर उनके साथ ग्रे जैकेट, शॉर्ट्स और काले जूते पहने आती हैं और दोनों ‘कहो ना प्यार है’ पर जमकर डांस करने लगती हैं. ऋतिक रोशन और अमीषा पटेल के इस गाने पर हैली बीबर को डांस करते देख फैंस बहुत उत्साहित है.

लिली ने इस वीडियो को पोस्ट करते हुए कैप्शन लिखा है- ‘जब आप एक नया दोस्त बनाते हैं… लेकिन वे एक शानदार मॉडल भी कही जाती है. जैसे hiiiii @haileybieber PS: आपके शो की शूटिंग करने और आपका नया पसंदीदा कैनेडियन बनने में बहुत मजा आ रहा है. आपको बता दें हैली फेमस कनाडाई गायक जस्टिन बीबर की पत्नी और स्टीफन बाल्डविन की बेटी हैं. वो एक मॉडल भी हैं जो अपने ब्यूटी ब्रांड रोड (Rhode) के लिए भी जानी जाती हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Lilly Singh (@lilly)

लिली सिंह और हैली के इस डांस वीडियो को देखकर फैंस बहुत ही ज्यादा खुश दिखाई दे रहे है. वहीं कई सेलेब्स भी दोनों के शानदार डांस पर कमेंट कर रहे हैं. सोनम बाजवा ने लिखते हुए कहा है कि, ‘ओह माय माय’ क्वीर आई की टैन फ्रांस ने लिखा, ‘वह सबसे प्यारी और प्यारी है’ एक और फैन ने लिखा, ‘लिली से एक विनती है कि वो हर सेलिब्रिटी को फेमस बॉलीवुड मूव्स पर नचाए.’ लिली एक कनाडाई सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर और टॉक शो होस्ट हैं. वो सुपरवूमन नाम से एक यूट्यूब चैनल चलाती हैं जो इंडिया और NRI के मध्य बहुत फेमस है. वो एक लेट नाइट शो ‘ए लिटिल लेट विद लिली सिंह’ को होस्ट करती हैं. लिली सिंह ने ‘कनाडाज गॉट टैलेंट’ को भी जज भी कर चुकी है.

एडम ड्राइवर की एक्शन और थ्रिलर से भरपूर ‘65’ इस दिन भारत में होगी रिलीज

टॉप 10 मोस्ट हैंडसम की लिस्ट में शामिल हुए हॉलीवुड के स्टार

10 फरवरी को बढ़ेगा आपका रोमांच, एक साथ रिलीज होंगी कई सीरीज

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -