हॉट ड्रेस में एक्सरसाइज करना है इस मॉडल का शौक
हॉट ड्रेस में एक्सरसाइज करना है इस मॉडल का शौक
Share:

आजकाल अदाकाराएं अपने काम के कारण कम और अपने फोटोशूट्स के कारण ज्यादा नाम कमा रही हैं. बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक सब अभिनेत्रियां इसी काम में बिजी चल रही हैं. इसी लिस्ट में हॉलीवुड की एक और मॉडल का नाम शामिल हो चूका है, जिसका नाम है हैली बाल्डविन. हाल ही में हैली बाल्डविन ने अपने सोशल मीडिया के इंस्टाग्राम अकॉउंट पर अपनी कुछ बेहद ही हॉट फोटोस को शेयर किया है.

हाल ही में शेयर की गई हैली द्वारा यह तसवीरें उनके नए फोटोशूट की हैं, जिसमें वह एक पिंक कलर की ड्रेस पहनें नज़र आ रही हैं. हाल ही में हैली बाल्डविन ने अपनी कुछ तस्वीरों को सभी से शेयर किया है, जिसमें उनका बड़ा ही कातिलाना लुक नज़र आ रहा है. उनकी यह फोटो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं, जिसमें वह अपने हाथों से अपने प्राइवेट पार्ट्स को छिपाते हुए नज़र आ रही हैं.

कई फोटो में हैली को न्यूड भी दिखाया गया है. यह पहली बार नही है जब हैली बाल्डविन ने इस तरह के फोटोस को इंटरनेट पर वायरल किया है, इससे पहले भी वह कई बार ऐसे न्यूड पोज़ दे चुकी है. कैमरे के सामने आते ही हैली रिलैक्स होकर पोज़ देती नज़र आती हैं, मानों उनकी बॉडी भी कैमरा फ्रेंडली बन गई हो. हैली का कहना है कि उन्हें बिकिनी में एक्सरसाइज करना बेहद पसंद है. आपको बता दें कि 21 साल की हैली अमेरिकन कंपनी फोर्ड के लिए मॉडलिंग कर चुकी हैं.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

Perfection की परिभाषा देती तसवीरें

कई हॉलीवुड फिल्मों की शान बढ़ा चुका है इस फैशन डिज़ाइनर का घर

10 साल की हो चुकी भाईजान की 'मुन्नी'

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -