एक जैसी ड्रेस में नज़र आए ये हॉलवुड कपल
एक जैसी ड्रेस में नज़र आए ये हॉलवुड कपल
Share:

जब भी पावर कपल दोपहर के भोजन के लिए या काम के लिए बाहर निकलते हैं तो जस्टिन बीबर और हैली बीबर का सिर हमेशा ही दूसरी और होता हैं। पिछले कुछ दिनों से इस कपल को लॉस एंजिल्स में एक साथ और साथ ही साथ अपने दिन के बारे में जाने के दौरान तड़क-भड़क थी। पपराज़ी जो यह सुनिश्चित करते हैं कि उनकी आँखें बल्लेबाजी न करें और ऐसी आउटिंग मिस करें, हाल ही में जस्टिन और हैली को लंच के लिए बाहर किया। इस जोड़ी को अपनी कार में वापस जाते हुए और खाकी पैंट में जुड़वा देखा गया।

जब जस्टिन अपने फोन में व्यस्त दिखाई दे रहे थे, जब उन्होंने सफेद हुड वाली टॉप स्वेटशर्ट और खाकी पैंट पहन रखी थी, हैली ने उन्हें ऑल-टैन ब्राउन लुक में बधाई दी। सुपर मॉडल ने अपनी खाकी पैंट के साथ जाने के लिए एक लंबी तन भूरी जैकेट और एक सफेद कलर का टॉप पहना था। और अगर आपको लगता है कि यह सुपर स्टाइलिश लुक की तरह लगता है, तो हैली ने इसे अगले दिन एक और ऑल-ब्लैक लुक दिया।

शुक्रवार को लॉस एंजिल्स में हैली को अकेला देखा गया और उन्होंने अपने नए लुक और कूल अंदाज़ से अपने फैंस का दिल जेट लिया है। सुपर मॉडल उसके सामान्य काले नकाब में देखा गया था, लेकिन एक चमड़े की जैकेट और उच्च कमर वाले काले लेटेक्स पैंट पहने हुए नज़र आ  रही है। उसने अपने स्टनिंग जैकेट के नीचे पोल्का डॉटेड ब्लाउज़ पहना था और ब्लैक बेल्ट, ब्लैक और गोल्डन हील्स और इसी तरह के रंग के पर्स के साथ अपना लुक पूरा किया था। हैली का लुक निश्चित रूप से स्टाइलिस्ट को ध्यान में रखेगा।

पंजाब में फिर शुरू होंगी रेल सेवाएं, भारतीय रेलवे ने ट्वीट कर दी जानकारी

छत्तीसगढ़ में दो भालुओं की रहस्यमयी मौत, कारण जानने में जुटा वन विभाग

अपनी नाबालिग बेटी को डरा-धमकाकर कलयुगी पिता करता रहा दुष्कर्म, ऐसे खुला राज़

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -