लाउडस्पीकर विवाद के बीच हफीजुल हसन का बेतुका बयान, बोले- 'अगर हमें परेशान किया गया तो...'
लाउडस्पीकर विवाद के बीच हफीजुल हसन का बेतुका बयान, बोले- 'अगर हमें परेशान किया गया तो...'
Share:

रांची: भारत में चल रही लाउडस्पीकर जंग के बीच झारखंड की सोरेन सरकार के मंत्री की बेतुका बयान सामने आया है। बयान प्रदेश के अल्पसंख्यक कल्याण मंत्री हफीजुल हसन ने दिया है। हसन ने केंद्र सरकार पर धर्म विशेष के साथ पक्षपात करने का भी इल्जाम लगाया है। उन्होंने कहा कि यदि आप 80 प्रतिशत हो, तो हम भी 20 प्रतिशत हैं। यदि हमें परेशान किया गया तो 80 प्रतिशत व्यक्तियों को भी भी अपने घरों के दरवाजे बंद करने होंगे। 

पत्रकारों से चर्चा करते हुए मंत्री ने कहा कि देश में जो कुछ भी हो रहा है, हमें सब पता है। हमें सब नजर आ रहा है। धर्म विशेष के खिलाफ केंद्र सरकार पक्षपातपूर्ण बर्ताव अपनाए हुए है। इससे किसी एक की नहीं, बल्कि सभी का नुकसान हो रहा है। यदि हम 20 प्रतिशत हैं, तो आप 70 या 80 प्रतिशत हो। यदि 20 प्रतिशत घर बंद होंगे, तो 70 प्रतिशत को भी अपना घर बंद करना होगा। यह चीज सबको समझ में आ गई है।

वही अल्पसंख्य कल्याण के साथ ही खेल तथा पर्यटन मंत्रालय की जिम्मेदारी संभाल रहे हफिजुल हसन पहले भी विवादास्पद बयानों के चलते ख़बरों में रहे हैं। जब केंद्र की मोदी सरकार ने युवतियों की शादी की उम्र बढ़ाने का निर्णय लिया था, तब भी उन्होंने कहा था कि केंद्र सरकार को लड़कियों की शादी की आयु बढ़ाने की जगह उनकी शादी की उम्र कम करनी चाहिए। मुधुपुर विधानसभा सीट से MLA ने इसके पीछे यह दलील दी थी कि लड़कियों का शारीरिक विकास लड़कों की अपेक्षा ज्यादा तेजी से होता है। इसे देखते हुए शादी की आयु घटाकर 16 वर्ष कर देनी चाहिए। हालांकि, उन्होंने यह भी बोला था कि शादी की उम्र कम न हो, तो कम से कम इसे 18 वर्ष ही रहने दिया जाए।

दिल्ली और कोलकाता में भिड़ंत आज, देखें दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग XI

जम्मू: PM मोदी की रैली के पास जहाँ हुआ था विस्फोट, वहां मिले RDX के निशान

इस तरह से WhatsApp यूजर्स को घर बैठे मिलेगा पैसा, देना होगा बस 1 रुपया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -