लो अब हाफिज सईद के बेटे को भी आतंकियों से खतरा
लो अब हाफिज सईद के बेटे को भी आतंकियों से खतरा
Share:

पाकिस्तान में आम चुनाव 25 जुलाई को है और इन पर आंतकियों के हमले की आशंका है. खबर जरा अजीब है मगर पाक के राष्ट्रीय आतंकवाद रोधी प्राधिकरण (नैक्टा) ने इन हमलों के निशाने पर छह नेताओं के होने की बात भी कही है. मगर सबसे बड़ी अचरच की बात है इन छह नामों में जमात-उद दावा के मुखिया और मुंबई हमले के मास्टरमाइंड आतंकी हाफिज सईद के बेटे का नाम भी शामिल है.

नैक्टा (NACTA) निदेशक ओबेद फारुख ने सीनेट की स्थाई समिति को संबोधित करते हुए बताया कि इन छह नेताओं में पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ के अध्यक्ष इमरान खान, अवामी नेशनल पार्टी के नेता असफंदियार वली और अमीर हैदर, कौकमी वतन पार्टी के प्रमुख अफताब शेरपाओ, जमियत उलेमा-ए-इस्लाम-फजल के नेता अकरम खान दुर्रानी और हाफिज सईद के बेटे तल्हा सईद शामिल हैं. अब सवाल यह है कि ये लिस्ट जारी की है पाक के राष्ट्रीय आतंकवाद रोधी प्राधिकरण (नैक्टा) ने और पाक में आतंकवाद रोधी गतिविधियां का होना अपने आप में एक आश्चर्य है वही इस लिस्ट में हाफिज के बेटे जो अल्लाह -हू अकबर पार्टी के टिकट पर चुनाव लड़ रहा है का नाम शामिल होना हास्यास्पद भी है.

बहरहाल समिति के चेयरमैन सीनेटर रहमान मलिक ने कहा कि पाकिस्तान चुनाव आयोग के सचिव बाबर याकूब ने समिति को पहले ही सूचित कर दिया था कि 25 जुलाई को होने वाले आम चुनावों के दौरान हिंसा भड़क सकती है इसलिए इस अलर्ट को गंभीरता से लिए जाने की जरूरत है.

हाफिज सईद की बहन NIA की हिरासत में

इमरान खान के घोषणा पत्र में भारत का जिक्र

मोदी तेरे लिए खतरा ना हो तो फिर बात ही क्या है-हाफिज सईद

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -