हाफिज सईद का मोदी पर तंज

नई दिल्ली: पाकिस्तान में स्थित खतरनाक आतंकी संगठन जमात उद दावा के प्रमुख हाफिज सईद ने एक बार फिर से भारत के खिलाफ जहर उगला है. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक पाकिस्तान के सियालकोट में भारतीय सैनिकों के द्वारा मारे गए लोगो के निकले जनाजे पर अपने भाषण में कहा की भारत ने पाकिस्तान के गांवो व कस्बो को एक जंग का मैदान बना दिया है.

भारत अफगानिस्तान के रास्ते पाकिस्तान में आतंकवाद फैला रहा है, इसमें इसका साथ अमेरिका भी दे रहा है. हाफिज ने कहा की भारत को हमे उसी के अंदाज में जवाब देने की जरूरत है. आगे कहा की जब तक कश्मीर पूरी तरह से आजाद नही हो जाता तब तक पाकिस्तान चेन से नही बैठेगा. 

भारत हमेशा से ही पाकिस्तान के खिलाफ अग्रेसिव रहा है जबकि हम मांफी के अंदाज में रहते है. हाफिज ने कहा की भारत को बॉलीवुड का उपयोग करके पाकिस्तान को बदनाम नही करना चाहिए. फिल्म फैंटम के बहाने हाफिज ने मोदी पर कटाक्ष करते हुए कहा की यह फिल्‍म मोदी की पाकिस्‍तान विरोधी नीति और मुझे बदनाम किए जाने की साजिश का ही हिस्सा है। व इस तरह संगठन जमात उद दावा के प्रमुख हाफिज सईद ने भारतीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जमकर कटाक्ष किये.       

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -