राजनाथ को पाक में देखकर तिलमिलाया हाफिज !
राजनाथ को पाक में देखकर तिलमिलाया हाफिज !
Share:

इस्लामाबाद : आतंकी संगठन जमात-उद-दावा के कर्ताधर्ता हाफिज सईद राजनाथ सिंह को पाकिस्तान में देखकर बुरी तरह से तिलमिला गया है। सईद ने राजनाथ सिंह की पाकिस्तान यात्रा का शुरूआत दौर से ही विरोध किया था, लेकिन अब सिंह के पाकिस्तान पहुंचते ही सईद तिलमिला गया है। गौरतलब है कि राजनाथ सिंह सार्क के मंत्री स्तरीय सम्मेलन में हिस्सा लेने के लिए इस्लामाबाद गये है।

आतंकी संगठन के प्रमुख हाफिज ने सिंह के दौरे को लेकर जहर उगलते हुए कहा है कि यदि राजनाथ कश्मीर या कश्मीर संबंधी किसी भी मुद्दे पर बात करने का प्रयास करे तो पाक सरकार इनका मुंह बंद करें, अन्यथा हम इनका मुंह बंद करने से बिल्कुल भी नहीं चुकेंगे।

कहा-नहीं मिले इनसे

पाकिस्तान पहुंचे राजनाथ सिंह से हाफिज सईद काफी गुस्से में दिखाई दे रहा है। सिंह के खिलाफ वह न केवल जहर उगलने से नहीं चूका है वहीं उसने पाकिस्तान सरकार के गृह मंत्री चौधरी निसार से भी यह कहा कि वे राजनाथ से बिल्कुल भी नहीं मिले।

कश्मीर पर फिर राग अलापा

आतंकी संगठन के मुखिया हाफिज सईद ने एक बार फिर कश्मीर मुद्दे पर अपना राग अलापा है। उसने कहा कि कश्मीर पाकिस्तान की गर्दन है और इस पर भारत की ओर से किसी तरह से भी छुरा नहीं चलने दिया जायेगा। उसने पाकिस्तान सरकार को भी आड़े हाथों लिया और कहा कि राजनाथ को पाकिस्तान नहीं देने के लिए पाक सरकार से कहा था, लेकिन सरकार ने उसकी एक न सुनी।

सार्क के लिए इस्लामाबाद पहुंचे राजनाथ, हिजबुल सरगना ने जलाया तिरंगा

LOC के पास राहत सामग्री लेकर धरने पर बैठा हाफिज सईद का बेटा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -