पाक की छाया में सईद फिर
पाक की छाया में सईद फिर "हाफ़िज़"
Share:

इस्लामाबाद: पाक का आतंकवादियों से प्रेम तमाम चेतावनियों के बाद भी ख़त्म होने का नाम नहीं ले रहा है. आतंकवादी संगठन लश्कर-ए-तैयबा और जमात-उद-दावा के कुख्यात आतंकी हाफिज सईद पर कार्यवाही के मामले में पाकिस्तान ने एक बार फिर पलटी मारी है. हाफिज पर कार्यवाही के बारे में पाकिस्तान का कहना है कि सईद के खिलाफ कोई ठोस सबूत नहीं है, उनके खिलाफ जो भी कदम उठाये जा रहे हैं, वे सिर्फ शक कि बिनाह पर ही हैं. यह बात पाकिस्तानी मंत्री राणा मुहम्मद अफजल ने एक टीवी इंटरव्यू में कही.

पाकिस्तानी मंत्री ने कहा कि, पाकिस्तान एक खुली किताब की तरह है, अगर हमें हाफिज के खिलाफ कोई ठोस सबूत मिलता है तो हम जरूर कार्यवाही करेंगे लेकिन फिलहाल हमारे पास हाफिज और उनके संगठन के खिलाफ कोई ठोस सबूत नहीं है. अफजल ने यह भी कहा कि, भारत और अमेरिका मिलकर पाकिस्तान पर दबाव बना रहे हैं जो की गलत है.गौरतलब है कि, कुछ ही दिन पहले पाकिस्तानी पीएम ने हाफ़िज़ को "साहेब" कहा था. 

आपको बता दें कि, हाफ़िज़ सईद अभी 10 करोड़ डॉलर का इनामी आतंकवादी है और 26/11 मुंबई अटैक का मास्टरमाइंड भी है. आतंक की दुनिया का आक़ा माना जाने वाला हाफ़िज़ सईद युवाओं में कट्टरपंथ का जहर घोलता है और हर वक़्त भारत के खिलाफ षड़यंत्र रचता रहता है. अभी कुछ दिनों पहले ही अमेरिका और भारत के दबाव में आकर पाक के राष्ट्रपति ममनून हुसैन ने आतंकवादी संगठनो पर लगाम लगाने के अध्यादेश पर हस्ताक्षर किये थे.

आतंकी संगठन पर पाक का बड़ा बयान

नार्थ कोरिया की असलियत, विंटर ओलंपिक या मिसाइल ?

इस एक्ट्रेस के साथ एक रात बिताने को तैयार था हर शख्स

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -