PM मोदी के बयान से बौखलाया हाफिज सईद
PM मोदी के बयान से बौखलाया हाफिज सईद
Share:

इस्लामाबाद : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर, बलूचिस्तान और गिलगिट-बालटिस्तान पर जो बयान दिया गया था उससे पाकिस्तान में बैठा आतंकी हाफिज सईद बौखला गया है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा जम्मू - कश्मीर पर हुई सर्वदलीय बैठक के बाद यह कहा गया था कि पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर भारत का ही भाग है। ऐसे में संविधान के दायरे में रहकर ही इस समस्या का समाधान किया जाएगा। देश की अखंडता से किसी तरह का समझौता नहीं किया जाएगा।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपने इस बयान के बाद यह लगता है कि हाफिज सईद ने इसे जंग मान लिया। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जब अपना बयान दिया तो बलूचिस्तान के नेताओं ने उनका समर्थन किया। ऐसे में आतंकी हाफिज सईद ने कहा कि पाकिस्तानी सरकार को उचित कदम उठाना चाहिए था। जो हमारे दुश्मन हैं वे अब बलूचिस्तान और गिलगिट बालटिस्तान की बात कर रहे हैं।

विरोध करते हुए आतंकी हाफिज ने कहा कि आंदोलन करने का समय आ गया है। बलूचिस्तान को पाकिस्तान से आज़ाद करवाने की बात दुश्मन कर रहा है। इस वीडियो संदेश से कुछ दिन पूर्व भी मुंबई हमलों के मास्टरमाईंड ने पाकिस्तान की सेना के प्रमुख से कहा था कि वे कश्मीर में सेना भेज दें और मोहम्मद अली जिन्ना के लंबित आदेश का पालन करें। अपने इस नए वीडियो में हाफिज कुछ घबराया हुआ भी नज़र आ रहा है।

कश्मीर पर कड़वाहट के बीच शरीफ ने PM मोदी को भेजा न्योता

पाकिस्तान ने विश्व समुदाय से की अपील

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -