आतंकियों की मौत पर हाफिज की धमकी
आतंकियों की मौत पर हाफिज की धमकी
Share:

जम्मू-कश्मीर में सेना ने बीते दो दिनों में बड़ी कार्यवाही करते हुए अब तक 13 आतंकियों को मौत के घाट उतार दिया है, जिसका सबसे बड़ा दुःख उनके सरपरस्त आका हाफिज सईद को हुआ है. उसने शोपियां में सेना की गोलियों का शिकार हुए अपने साथियों की मौत का बदला लेने की धमकी दी है. इतना ही नहीं मुंबई हमले के मास्टरमाइंड हाफिज सईद ने पाकिस्तान से भारत के खिलाफ जंग छेड़ने का भी आह्वान किया है.

रविवार को दक्षिण कश्मीर के शोपियां में सेना ने पिछले एक दशक के सबसे बड़े एनकाउंटर को अंजाम दिया. जिसमें अब तक कुल 12 आतंकियों को ढेर किया जा चूका है. आतंकियों के खिलाफ सेना की इस बड़ी कार्रवाई के बाद दक्षिण कश्मीर में हालात तनावपूर्ण हैं और अलगाववादी नेताओं ने बंद बुलाया है. अलगाववादी नेताओं द्वारा सेना के ऑपरेशन का पुरजोर विरोध किया जा रहा है.

 पाकिस्तान की सियासत में कदम रख कर मुल्क पर हुकूमत करने के सपने देखने वाला लश्कर-ए तैयबा का चीफ हाफिज सईद सेना के ऑपरेशन ऑल आउट के तहत लगातार घाटी से आतंकियों के सफाये से चिंतित हो गया है.  इस साल अब तक तीन महीनों के अंदर सेना ने 52 आतंकवादियों को ढेर करने में कामयाबी हासिल की है. दूसरी तरफ शोपियां में रविवार को जो आतंकी मुठभेड़ में मारे गए हैं, वो लश्कर से ही जुड़े थे. जिसके बाद लश्कर चीफ हाफिज सईद भारत को बदला लेने और युद्ध की धमकी दे रहा है. वही भारत की रक्षा मंत्री सीतारमण और सेना प्रमुख बिपिन रावत पहले ही साफ कर चुके है कि भारत किसी भी  स्थिति से निपटने में सक्षम है.  

 

 

कश्मीर में आतंकियों की मौत से बौखलाया पाक

जम्मू-कश्मीर में हालात तनावपूर्ण, स्कूल-कॉलेज बंद

ऑपरेशन ऑल आउट में अब तक 11 आतंकी ढेर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -