हाफिज सईद ने दी गीदड़ भभकी
हाफिज सईद ने दी गीदड़ भभकी
Share:

नई दिल्ली : लगता है भारत और पाकिस्तान के बीच में विवाद के मामले में आतंकी हाफिज सईद उस बिल्ली की तरह हो गया है जो कि दो पक्षों की लड़ाई में छीका अपने हाथ आने का इंतज़ार करती है लेकिन जब छीका बिल्ली के भाग से टूट जाता है तो फिर यह खिसियानी बिल्ली खंबा नोंचती रहती है। हालांकि ये कुछ मुहावरे हैं जिनका प्रयोग हमने एक काल्पनिक स्थिति के तौर पर किया है लेकिन हाफिज सईद के बयानों को सुनकर तो ऐसा ही लगता है जैसे भारत-पाकिस्तान युद्ध का इंतजार हाफिज को काफी समय से है, लगता है वही दोनों देशों को लड़वाने में भी लगा है।

भारत पाकिस्तान के कश्मीर विवाद में किसी तीसरे पक्ष की गुंजाईश को हमेशा से नकारा गया है लेकिन हाफिज सईद है कि मानता नहीं। उसने एक बार फिर आतंकी जुबान से अपने स्वर तेज किए और कहा कि कश्मीर की आजादी की कमान नौजवानों ने अपने हाथों में ले रखी है। वे उपद्रवी हालात में सीना तानकर खड़े हैं।

उसने भारतीय सेना का मजाक बनाते हुए कहा कि भारतीय सेना के प्रमुख ने अपने पीएम मोदी को पहले ही कह दिया है कि वे पाकिस्तान से लड़ नहीं सकते हैं। पाकिस्तान ने इतनी तैयारी कर रखी है कि भारत युद्ध के लिए तैयार नहीं है। उसने यह भी कहा कि वह कश्मीर की आजादी के अलावा कोई बात नहीं करना चाहता है।

उसने कहा कि भारत को अमेरिका की दोस्ती परेशानी देगी। उसे अब पता चलेगा कि यह दोस्ती कितनी परेशानी दे सकती है। उसने धमकी दी कि अब भारत भुगतेगा। भारत कोई भी कदम उठाएगा तो कश्मीर का मसला सामने आएगा। उसने धमकी देते हुए फिर से कश्मीर में उपद्रव मचाने की बात अप्रत्यक्ष तौर पर कही। उसका कहना था कि नौजवान भारत की बंदूकों के सामने सीना तानकर खड़े हो जाते हैं।

मायावती ने कहा बयानबाजी करने की बजाय एक्शन लें PM मोदी

उरी हमले की जांच आगे बढ़ी, मिले जापानी...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -