26/11 हमले कोई लेकर हाफिज ने दी चुनौती, कहा- कयामत तक मेरा गुनाह साबित नहीं कर पाएगा भारत
26/11 हमले कोई लेकर हाफिज ने दी चुनौती, कहा- कयामत तक मेरा गुनाह साबित नहीं कर पाएगा भारत
Share:

नई दिल्ली: एक तरफ भारत और पाक के बीच बेहतर रिश्तो को लेकर बातचीत चल रही है वही दूसरी ओर आतंकी संगठन जमात-उद-दावा के प्रमुख हाफिज सईद ने अपने ट्वीटर अकाउंट पर एक वीडियो साझा करके भारत के सामने 26/11 मुंबई हमलों को लेकर चुनौती खड़ी कर दी है। वीडियो में सईद ने दावा करते हुए कहा है कि पाकिस्तान सरकार ने सुषमा स्वराज से कुछ नहीं कहा, लेकिन इस बात का जवाब मैं देता हूं।

मुंबई हमले को 7 साल बीत चुके है, लेकिन भारत अभी तक साबित नहीं कर सका और कयामत तक साबित भी नहीं कर पायेगा। जानकारी देते चले कि सुषमा स्वराज के हालिया पाकिस्तान दौरे के बाद सुषमा ने कहा था कि दोनों देश समग्र वार्ता के लिए राजी हो गए है।

साथ ही साथ यह भी बताया था कि मुंबई हमलों की सुनवाई में पाकिस्तान ने तेजी दिखाने का वादा भी किया है। मालूम हो कि 26/11 हमले के बाद भारत और पाकिस्तान के बीच रिश्तो में कड़वाहट आ गई थी जिसके बाद दोनों मुल्को के बीच समग्र वार्ता भी बंद हो गई थी लेकिन भारत की विदेश मंत्री सुषमा स्वराज के पाकिस्तान दौरे पर जाने के बाद एक मसौदा निकल कर सामने आया था जिससे लगने लगा है की अब दोनों देशो के बीच संबंध बेहतर होने वाले है ।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -