'पंजाब में योगी होते तो मेरे बेटे की हत्या नहीं होती..', सिद्धू मूसेवाला की पहली पुण्यतिथि पर बोले पिता बलकौर सिंह
'पंजाब में योगी होते तो मेरे बेटे की हत्या नहीं होती..', सिद्धू मूसेवाला की पहली पुण्यतिथि पर बोले पिता बलकौर सिंह
Share:

चंडीगढ़: पंजाबी सिंगर और कांग्रेस के दिवंगत नेता सिद्धू मूसेवाला के पिता बलकौर सिंह ने रविवार (19 मार्च) को उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ की जमकर प्रशंसा की। बलकौर सिंह ने कहा कि योगी सरकार ने यूपी में गैंगस्टरों और अपराधियों को जमींदोज कर दिया है। उन्होंने कहा कि यदि योगी पंजाब में होते, तो उनके बेटे (सिद्धू मूसेवाला) की हत्या नहीं होती। सिद्धू की पहली पुण्यतिथि पर बोलते हुए बलकौर सिंह ने कहा कि योगी सरकार ने उत्तर प्रदेश से गैंगस्टरों को ख़त्म कर दिया है।

सिद्धू मूसेवाला की पहली पुण्यतिथि पर बोलते हुए बलकौर सिंह ने कहा कि योगी सरकार के राज में उत्तर प्रदेश, पंजाब की तुलना में बेहतर प्रगति करेगा। बलकौर सिंह ने कहा कि उनके बेटे की हत्या इसलिए हुई, क्योंकि पंजाब की आम आदमी पार्टी (AAP) सरकार सो रही थी। उन्होंने यूपी सरकार की प्रशंसा करते हुए कहा कि 2024 में लोग योगी को वोट देने के लिए विवश होंगे। सिद्धू मूसेवाला की पहली बरसी समागम रविवार (19 मार्च) को मानसा की अनाज मंडी में आयोजित की गई। जिसमें सियासी दलों के नेताओं के अलावा धार्मिक लोगों ने भी हिस्सा लिया। इस दौरान सिद्धू मूसेवाला के पिता बलकौर सिंह ने बरसी समागम में 25 वर्ष पूर्व अपने बेटे को स्कूल छोड़ने की बात से बोलना शुरू किया।

बलकौर सिंह ने कहा कि जब वह सिद्धू को स्कूल छोड़ने गए थे, तो उसने कहा था वह स्कूल नहीं जाएगा, जिसने उसको बहुत आवाजें भी लगाई, मगर वह अपना स्कूटर लेकर आ गए और आज वह अपने बेटे को बार-बार आवाज लगा रहे हैं। लेकिन, उसको कुछ सुनाई नहीं देता। वहीं जेल से गैंगस्टर (लॉरेंस बिश्नोई) की वीडियो जारी होने पर लगा कि उनके बेटे को फिर से मार दिया है। बलकौर सिंह ने कहा कि सरकार को सब पता था कि आज बरसी समागम है और अमृतपाल को एक दिन पहले अरेस्ट कर इंटरनेट, बसों को बंद कर दिया। ऐसा कर सरकार उनके साथ धोखा कर रही है, जबकि अमृतपाल को किसी और दिन भी पकड़ा जा सकता था। उन्होंने सरकार को चेतावनी भरे लहजे में कहा कि हमें इतना भी विवश मत करो कि हमें विधानसभा के बाहर धरना देना पड़े।

दिल्ली में आज संयुक्त किसान मोर्चा की महापंचायत, क्या फिर सील होंगी बॉर्डर्स ?

10 सालों से वादा कर रहे सीएम केजरीवाल, लेकिन 'यमुना' अब भी जहरीली, नदी पर बिछी सफ़ेद चादर

'भारत में मुसलमान लंदन से नहीं आए, पहले सब दलित थे, कन्वर्ट हो गए..' - बिहार के मंत्री अशोक चौधरी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -