एयरप्लेन के बाथरूम में ब्रेस्टफीडिंग करवा रहीं थीं सोहा लेकिन तभी...

Aug 06 2019 10:00 AM
एयरप्लेन के बाथरूम में ब्रेस्टफीडिंग करवा रहीं थीं सोहा लेकिन तभी...

आप सभी को बता दें कि इंटरनेशनल ब्रेस्टफीडिंग वीक इस समय चल रहा है और ऐसे में कई एक्ट्रेस इसका सपोर्ट कर रहीं हैं. वहीं आजकल इस वीक में बॉलीवुड एक्ट्रेसेस अपने ब्रेस्टफीडिंग एक्सपीरिएंस शेयर करने से पीछे नहीं हट रहीं हैं. बीते दिनों ही नेहा धूपिया ने #freedomtofeed नाम के कैंपेन की शुरुआत की है और इसके जरिए वह महिलाओं को अपने नवजात बच्चों को पब्लिक में दूध पिलाने के लिए जागरुकता फैलाने का काम कर रही हैं. वहीं अब इस कैंपेन को सपोर्ट करते हुए एक्ट्रेस सोहा अली खान अपनी स्टोरी शेयर की है. आपको बता दें कि नेहा और सोहा एक दूजे की बेस्ट फ्रेंड्स हैं और दोनों को अक्सर साथ देखा जाता है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Soha (@sakpataudi) on

वहीं हाल ही में सोहा ने 3-4 वीडियो शेयर किए हैं और बताया है कि वे नेहा द्वारा ब्रेस्टफीडिंग पर शेयर किए गए अनुभव से प्रेरित हुई हैं. जी हाँ, हाल ही में उन्होंने अपने अनुभव शेयर किए और कहा- ''ये मेरे लिए पैरेंट बनने के सबसे कठिन अनुभवों में से एक रहा. मैं प्रकृति से कम्पीट करने में कभी पीछे नहीं रहती. मुझे न्यूट्रिशन का एक्सक्लूजिव प्रोवाइडर होना था और मैं इस आश्चर्य से रूबरू हुई. मेरे लिए ये एक विनम्र प्रक्रिया थी और इसी के साथ इसकी मांग भी थी. इस दौरान कई दफा मैंने थका हुआ और झुंझलाया हुआ भी महसूस किया. मुझे अपनी भूखी बेटी की डिमांड को पूरा भी करना था.'' वहीं आगे बात करते हुए उन्होंने ब्रेस्टफीडिंग का एक किस्सा शेयर करते हुए बताया कि ''कैसे एक बार उन्होंने एयरप्लेन के बाथरूम में ब्रेस्टमिल्क पंप किया था.''

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Soha (@sakpataudi) on

जी हाँ, उन्होंने बताया- ''एक वर्किंग पैरेंट होने के नाते मुझे सबसे ऑड जगहों पर ब्रेस्टफीड करना पड़ता है. एक दफा मैंने एयरप्लेन के बाथरूम में ऐसा कर रही थी जब विमान में थोड़ी सी डिस्टरबेंस हुई और मेरा कीमती दूध इधर-उधर बिखर गया. इस दौरान मुझे बाथरूम में समय भी लग गया. जब मैं वापिस सीट में आकर बैठी तो एयर हॉस्टेज ने मुझसे पूछा क्या मैं अंदर मेकअप कर रही थी. मेरा रिएक्शन था 'आह...नहीं.'' आप सभी को बता दें कि पटौदी परिवार इन दिनों लंदन में एक्सटेंडेड वेकेशन पर है और इस दौरान सैफ अली खान और सोहा का परिवार साथ में क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहा है. वहीं सभी की कई तस्वीरें अब तक सामने आ चुकीं हैं.

20 साल बाद 'हम साथ साथ हैं' के ये दो कलाकार दिखेंगे साथ

धारा 370 हटने से झूम उठीं पायल रोहतगी, शेयर किया बाबा महांकाल का वीडियो

कश्मीर पर बोली गुल पनाग कहा- अविश्वसनीय साहसिक कदम