इंस्टाग्राम पर LIVE रील बनाना पड़ा भारी, डूबने से हुई 4 की मौत
इंस्टाग्राम पर LIVE रील बनाना पड़ा भारी, डूबने से हुई 4 की मौत
Share:

चूरू: राजस्थान के चूरू जिले में चार युवकों की डूबने से जान चली गई। जिला मुख्यालय के नजदीक रामसरा गांव में रविवार को बड़ी दुर्घटना हुई है। यहा स्थित पानी के जोहड़ (कच्ची मिट्टी का कुंड) में नहाने गए चार युवक डूबे। चारों युवकों की जान चली गई. मृतकों में से तीन युवक रामसरा गांव के निवासी कहे जा रहे है। सूचना पर पुलिस भी अस्पताल पहुंची और घटना की जानकारी ली। जानकारी के मुताबिक रामसरा में रविवार शाम पानी के जोहड़ में नहाने के लिए 4 लोग गए हुए थे. वहीं खबरें आ रही है कि ये युवक नहाते हुए इंस्टाग्राम पर लाइव वीडियो चला रहे थे, और कुछ समय के बाद ये हादसा हो गया. 

बता दें कि नहाने के दौरान गहरे पानी में जाने के कारण चारों युवक डूब गए. घटना की जानकारी पर घटनास्थल पर ग्रामीणों की भीड़ एकत्रित हुई. ग्रामीणों ने घटना की जानकारी सदर थाना पुलिस को दी. सूचना पर पुलिस घटनास्थल पर पहुंची. इस दौरान ग्रामीणों ने जोहड़ में डूबे युवकों की तलाश के लिए अपने स्तर पर रेस्क्यू अभियान चलाया।

चार युवकों को जोहड़ से बाहर निकाला: ग्रामीणों ने बहुत मशक्कत के उपरांत जोहड़ से 4 युवकों को बाहर निकाला और राजकीय भरतिया अस्पताल के आपातकालीन वार्ड पहुंचा दिया गया। यहां चिकित्सकों ने जांच के दौरान लोकेश (19) पुत्र भंवरलाल निवासी गांव रामसरा, कबीर (20) पुत्र उज्मल निवासी रामसरा, सुरेश (23) पुत्र शीशपाल निवासी रामसरा व योगेश (19) पुत्र शंकरलाल निवासी हाल रामसरा को मृत बता दिया गया है. घटना के उपरांत से गांव रामसरा में कोहराम मच गया. अस्पताल में ग्रामीणों की बहुत भीड़ जुट गई। सूचना के उपरांत अस्पताल चौकी के एएसआई गिरधारीलाल भी मौके पर पहुंचे और घटना की जानकारी ली। 

आतंकियों की तरह सिख युवकों को 'मानव बम' बना रहा था अमृतपाल सिंह, आज तीसरे दिन भी तलाश में पुलिस

लव जिहाद, लैंड जिहाद और जबरन धर्मांतरण के खिलाफ महाराष्ट्र में निकली 50 रैलियां

ममता सरकार को 'सुप्रीम' झटका, भाजपा नेता जीतेन्द्र तिवारी की गिरफ्तार पर SC का स्टे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -