सास से मोबाइल रिचार्ज करवाने के लिए पैसों की मांग करना पड़ा भारी,बहु पर चाकू से कर दिया हमला
सास से मोबाइल रिचार्ज करवाने के लिए पैसों की मांग करना पड़ा भारी,बहु पर चाकू से कर दिया हमला
Share:

शिवपुरी। दिनारा थाना क्षेत्र में सांस ने अपनी ही बहु पर किया चाकू से हमला। दरअसल मामला यह है कि बहू ने अपनी सास से मोबाइल रिचार्ज के लिए पैसे मांगे तो सास और उसके पति ने मिलकर महिला के साथ जमकर मारपीट  कि  अपने साथ हुई ज्यादती की शिकायत दर्ज करवाई। पुलिस ने शिकायत दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। 

पुराना दिनारा में रहने वाली 31 साल की सविता सिंह का कहना है कि वह सुबह के समय घर पर पूजा करने के बाद अपनी बहन राधा और फुफेरे भाई संदीप के साथ बैठी थी। इस दौरान उसका पति आनंद और सास  सुनीता घर के बाहर चबूतरे पर बैठे हुए थे। उसने अपनी सास सुनीता से मोबाइल रिचार्ज करने के लिए ₹500 की मांग की। 

सविता ने कहा कि जैसे ही उसने अपनी सास से ₹500 की मांग की तो वह उसे अपशब्द कहने लगी। जब उसने अपशब्द कहने से मना किया तो उसके पति आनंद ने उस पर थप्पड़ो की बौछार कर दी। उसी दौरान पीड़िता की सास ने हाथ में चाकू लेकर सविता के हाथ पर मार दिया। जिससे उसके हाथ से खून बहने लग गया । पूरी घटना की शिकायत सविता ने थाने में पहुंचकर दर्ज करवाई है। दिनारा थाना पुलिस ने पीड़िता की शिकायत दर्ज कर आरोपी पति आनंद सिंह सिसोदिया और सांस सुनीता सिसोदिया पर मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है। 

फ्री की दावत उड़ाना पड़ा महंगा, बिन बुलाए शादी में गए MBA स्टूडेंट का हुआ ऐसा हाल कि...

पातालपानी के झरने में गिरा युवक, कड़ी मशक्कत के बाद बचाया गया

कथाकार पंडित मिश्रा ने कहा सारी समस्या का हल एक लौटा जल

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -