'राहुल गांधी नहीं होते तो जिंदा ना होती', इस एक्ट्रेस ने बांधे तारीफों के पूल
'राहुल गांधी नहीं होते तो जिंदा ना होती', इस एक्ट्रेस ने बांधे तारीफों के पूल
Share:

नई दिल्ली: राहुल गांधी से भावुक सपोर्ट न प्राप्त होता तो मैं आज जिंदा ना होती बल्कि खुदखुशी कर चुकी होती। कन्नड़ एक्ट्रेस राम्या ने यह बात कही है। दिव्या स्पंदना के नाम से लोकप्रिय राम्या लोकसभा की सांसद भी रह चुकी हैं। उन्होंने कहा कि पिता की मौत के पश्चात् मेरे मन में खुदखुशी के ख्याल आने लगे थे, तब राहुल गांधी ने मुझे भावनात्मक तौर पर सहारा दिया था। 

एक कन्नड़ टॉक शो में राम्या ने कहा, 'पिता के निधन के दो हफ्ते पश्चात् मैं संसद गई थी। मैं किसी को जानती नहीं थी, कुछ और भी मुझे पता नहीं था। यहां तक की संसद की कार्यवाही के बारे में भी मुझे ज्यादा जानकारी नहीं थी।' राम्या ने कहा कि मैंने आहिस्ता-आहिस्ता सब कुछ सीखा और अपने दुख से उबरते हुए काम पर फोकस किया। राम्या ने कहा कि मांड्या के लोगों ने मुझे समर्थन दिया, जिससे मैं आत्मविश्वास के साथ आगे बढ़ सकी। 

राम्या ने कहा कि मेरे पिता का जब देहांत हुआ तो मन में खुदखुशी करने के भी ख्याल आने लगे थे। उस समय राहुल गांधी ही थे, जिन्होंने मुझे भावनात्मक सहारा दिया। यही नहीं उन्होंने कहा कि मेरे पिता का मुझ पर सबसे अधिक  प्रभाव था। तत्पश्चात, मां का असर सबसे ज्यादा रहा है। तीसरे नंबर पर राहुल गांधी हैं, जिन्होंने मेरी जिंदगी पर छाप छोड़ी है। राम्या ने 2012 में यूथ कांग्रेस को जॉइन किया था। अभियन के क्षेत्र में लंबा करियर रखने वालीं राम्या ने 2013 में कर्नाटक की मांड्या लोकसभा सीट पर हुए उपचुनाव में जीत हासिल की थी। फिर वह कांग्रेस की सोशल मीडिया हेड भी रही थीं, मगर बाद में इस्तीफा दे दिया था। 

इंदौर हादसे में 13 तक पहुंचा मौत का आंकड़ा, CM शिवराज ने किया मुआवजे का ऐलान

इंदौर में हुआ एक और बड़ा हादसा, आधा दर्जन लोगों को कुचलकर निकली कार

रामनवमी पर निकाली जा रही शोभायात्रा पर हुआ पथराव, भड़की हिंसा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -