विश्व के कई ताकतवर लोगों के ट्विटर अकाउंट हुए हैक, फिरौती में मांगी वर्चुअल करंसी
विश्व के कई ताकतवर लोगों के ट्विटर अकाउंट हुए हैक, फिरौती में मांगी वर्चुअल करंसी
Share:

दुनिया भर से सेलेब्स को लेकर आये दिन कई खबरे सामने आ रही है. वही इस बीच एक और बात सामने आ रही है, जिसमे अमेरिकी राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार जो बिडेन, रियलिटी टीवी शो स्टार किम कार्दशियन, पूर्व अमेरिकी प्रेसिडेंट बराक ओबामा, टेस्ला के सीईओ एलन मस्क और रैपर कान्ये वेस्ट समेत कई अन्य सेलिब्रिटीज का ट्विटर अकाउंट हैक हो गया था. इसकी जानकारी का खुलासा स्वयं सेलिब्रिटीज ने ही किया है. 

बता दे, की हैकरों ने विश्व के दिग्गज नेताओं, सेलेब्रिटी, मशहूर व्यवसायी और कंपनियों के ट्विटर अकाउंट को हैक किया. हालांकि अब इसपर नियंत्रण पाया जा चुका है. ट्विटर की ओर से बयान जारी कर बताया गया, कि लोगों के ट्विटर अकाउंट फिर से स्टार्ट कर दिए गए हैं. ट्विटर ने कहा है, कि वो इस हैकिंग की पूरी जांच की जा रही है. हालांकि अभी तक इस बात का पता नहीं चल पाया है, कि आखिर किसने इन मशहूर हस्तियों के ट्विटर अकाउंटर को निशाना बनाया है. 

बता दे, की लगभग हर बड़ी हस्ती के अकाउंट से ट्वीट करके बिटक्वाइन की ही मांग की जा रही थी. कुछ ही समय में हैकरों को सैकड़ों लोगों ने एक लाख डॉलर से अधिक भेज दिए. जिन अकाउंट को निशाना बनाया गया उन सबके लगभग 10 लाख फॉलोअर्स हैं. बता दें, जिन सेलिब्रिटीज के अकाउंट हैक हुए हैं उनमें से कुछ अमेरिकी प्रेसिडेंट चुनाव के केंडिडेट हैं. रैपर कान्ये वेस्ट और उनकी पत्नी किम का भी ट्विटर हैक किया गया है. बीते कुछ दिनों कान्ये ने ट्टिवर के जरिए ही चुनाव लड़ने का ऐलान किया था. इसमें टेस्ला के सीईओ एलन मस्क ने भी उनका साथ देने की बात कही थी. बता दे, की इसकी जांच लगातार जारी है. 

वेब सीरीज 'हैना' के निर्माता डेविड फर्र ने दिया बयान, सेट पर ​महिलाएं लाती है बड़ा बदलाव

स्टार लॉर्ड ने किया बड़ा खुलासा, बताया किसी चीज को कर रहे है बहुत याद

हॉलीवुड फिल्म ' सोंगबर्ड ' से जुड़े ये दिग्गज कलाकार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -