PAK में कश्मीर मुद्दे पर जारी थी ऑनलाइन मीटिंग, बीच में बज उठा- राजतिलक की करो तैयारी...
PAK में कश्मीर मुद्दे पर जारी थी ऑनलाइन मीटिंग, बीच में बज उठा- राजतिलक की करो तैयारी...
Share:

नई दिल्ली: भारतीय हैकरों ने पकिस्तान की वेबसाइट्स को कई दफा हैक किया है, किन्तु इस बार भारतीय हैकरों ने जो काम किया है वो पाक के विदेशी मेहमानों के सामने उसकी किरकिरी कर गया। दरअसल, पकिस्तान में चल रही एक ऑनलाइन कांफ्रेंस के दौरान भारतीय हैकरों ने अचानक ही जय श्री राम भजन लगा दिया।

दरअसल, पाकिस्तान में अंतर्राष्ट्रीय वेबिनार चल रहा था, इसी बीच हैकरों ने जय ''श्री राम'', ''राजतिलक की करो तैयारी, आ रहे हैं भगवाधारी, ''श्रीराम जानकी बैठे हैं मेरे सीने में'' जैसे भजन बजा दिए। तक़रीबन पांच मिनट तक कांफ्रेंस में यही भजन बजते रहे। ऑनलाइन मीटिंग के दौरान जब पाकिस्तानी अधिकारी और मानव अधिकार कार्यकर्ता ने जम्मू-कश्मीर का मुद्दा उठाया, तो हैकरों ने बैठक में भजन बजाना शुरू कर दिए। अचानक बजे इन गानों पर पहले तो सभी को लगा गलती से बज गया है या किसी के घर से आवाज़ आ रही है, किन्तु फिर भारत का पक्ष लेते हुए हैकरों ने खुद ही हैकिंग का किस्सा बता दिया।

ऑनलाइन मीटिंग का विषय था, ''भारतीय कब्जे में कश्मीर के 72 साल।'' इस बैठक में कश्मीर को लेकर बहुत  कुछ गलत कहा गया। बैठक में शामिल मेहमान अधिकारी वेबिनार आयोजित करने वाले वलीद मलिक को गाना बंद करने के लिए कहते रहे, किन्तु गाना बंद नहीं हुआ। यही नहीं इस बीच में 'हम भारतीय हैं', 'रोते रहो' की आवाजें भी आती रहीं।

 

Zydus Cadila को USFDA से बाज़ार में मिलने वाली डायबिटीज़ की दवा के लिए मिली मंजूरी

MCX गोल्ड वॉच: सोना स्थिर, चांदी में आ सकती है और गिरावट

वाणिज्य मंत्रालय ने एफडीआई नीति के नए संस्करण का किया विमोचन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -