एंटोनियो लोपेज हाबास चाहते है एटीके मोहन बागान बाकी खेलों में भी जीत हासिल करे
एंटोनियो लोपेज हाबास चाहते है एटीके मोहन बागान बाकी खेलों में भी जीत हासिल करे
Share:

एटीके मोहन बागान ने रविवार को इंडिया सुपर लीग (आईएसएल) के सातवें सीजन में जमशेदपुर एफसी पर 1-0 की जीत दर्ज की। इस जीत के बाद, एटीके मोहन बागान के मुख्य कोच एंटोनियो लोपेज हेबास को लगता है कि टीम ने जमशेदपुर एफसी के खिलाफ दूसरे हाफ में बेहतर प्रदर्शन किया।

मैच के बाद की प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान एंटोनियो लोपेज हाबास ने कहा- "पहले हाफ में, हमला करने की बहुत संभावनाएं नहीं थीं क्योंकि गेंद हर समय हवा में थी और इन के खिलाफ खेलना बहुत मुश्किल है। दूसरे हाफ में हम बेहतर कब्जा बनाए रखा। मुझे लगता है कि हमने बेहतर खेला और लक्ष्य हासिल किया। "उन्होंने आगे कहा कि" यह खिलाड़ियों और कर्मचारियों के लिए बहुत संतोषजनक है। मैं खिलाड़ियों के प्रदर्शन से बहुत खुश हूं। अब, हमें मैच दर मैच जाना होगा। अब हमें बाकी बचे मैचों में तीन अंक हासिल करने होंगे। '

रॉय कृष्णा ने 85 वें मिनट में खेल का एकमात्र गोल मारिनर्स को फतोर्दा स्टेडियम में अपनी चौथी लगातार जीत में मदद करने के लिए किया ।ATK मोहन बागान प्रसिद्ध कोलकाता डर्बी में शुक्रवार को एससी ईस्ट बंगाल के साथ हॉर्न बजाएंगे। हवास हालांकि मानते हैं कि प्रशंसकों की अनुपस्थिति में, यह उनकी टीम के लिए किसी भी अन्य मैच की तरह होगा।

भारत vs इंग्लैंड दूसरा टेस्ट: अश्विन ने जड़ा शतक

अर्टेटा ने लीड्स यूनाइटेड के खिलाफ 'शानदार' प्रदर्शन के लिए ऑबमेयांग की प्रशंसा की

लीड्स यूनाइटेड के खिलाफ हैट्रिक लगाने के बाद खुश हैं ऑबामेयांग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -