रिलीज हुआ 'हाथी मेरे साथी' का ट्रेलर, राणा दग्गुबाती की जबरदस्त एंट्री देख फैंस हुए दीवाने
रिलीज हुआ 'हाथी मेरे साथी' का ट्रेलर, राणा दग्गुबाती की जबरदस्त एंट्री देख फैंस हुए दीवाने
Share:

दक्षिण भारतीय फिल्म के सुपरस्टार राणा दग्गुबाती स्टारर 'हाथी मेरे साथी' फिल्म की प्रशंसक एक लंबे वक़्त से प्रतीक्षा कर रहे थे, जो अब समाप्त हो गया है। फिल्म का हिंदी ट्रेलर आखिरकार प्रशंसकों के लिए रिलीज कर दिया गया है। ‘वर्ल्ड वाइल्डलाइफ डे’ के अवसर पर विशेष तौर पर प्रशंसकों के लिए ट्रेलर रिलीज किया गया है। ट्रेलर में आपको समाप्त होते ही जंगलों की स्थिति देखकर फिल्म को भी थिएटर में देखने का मन होगा। ट्रेलर 2.56 मिनट का है।

एरोस इंटरनेशनल द्वारा निर्मित ‘हाथी मेरे साथी’ को प्रभु सोलोमन ने डायरेक्ट किया है। इस मूवी में पुलकित सम्राट, श्रेया पिलगांवकर तथा जोया हुसैन जैसे स्टार्स मुख्य किरदारों में दिखाई दे रहे हैं। एक्टर पुलकित सम्राट का रोल तमिल तथा तेलुगु वर्जन में विष्णु विशाल ने निभाया है। वही ट्रेलर का आरम्भ एक बैकग्राउंड आवाज से होता है, जिसमें एक बच्चे की आवाज सुनाई देती है तथा बच्चा बोलता है कि क्या सारे हाथीं दादा जी के मित्र हैं, इसके पश्चात् ट्रेलर में बेहतरीन अंदाज में राणा दग्गुबाती की एंट्री होती है। जबकि पुलकित सम्राट की एंट्री मस्ती भरे स्टाइल में होती है।

तत्पश्चात आरम्भ होती है कहानी, जिसमें देखें एक मंत्री बताए जाते हैं तथा वह हाथियों को रोकने के लिए 70 फीट ऊंची दीवारें खड़ी कर देते हैं। इससे हाथियों को बहुत समस्यां होती हैं। इसके पश्चात् आरम्भ होती है बनदेव (राणा) की जंग। ट्रेलर में बताया गया है कि कैसे वन को समाप्त करने की प्लानिंग की जाती है। वही राणा के जबरदस्त अवतार को देखकर उनके फैंस का उत्साह और अधिक बढ़ गया तथा अब सभी को फिल्म के रिलज होने का इंतजार है।

3 मार्च से आरम्भ हुई है महाकाल नवरात्रि, रात्रि में होगा शिव पूजन

वायरल हो रहा श्रद्धा कपूर के जन्मदिन का वीडियो, एक्ट्रेस को पकड़े नजर आए रोहन श्रेष्ठ

पाकिस्तान-चीन ने मनाई राजनयिक संबंधों की 70 वीं वर्षगांठ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -