मनोरंजन जगत पर फिर छाए संकट के बादल, आगे बढ़ी राणा दग्गुबाती की इस फिल्म की रिलीज डेट
मनोरंजन जगत पर फिर छाए संकट के बादल, आगे बढ़ी राणा दग्गुबाती की इस फिल्म की रिलीज डेट
Share:

दक्षिण भारतीय फिल्म जगत के सुपरस्टार राणा दग्गुबाती स्टारर फिल्म हाथी मेरे साथी की रिलीज दिनांक में मेकर्स ने परिवर्तन कर दिया है। इस फिल्म को पहले मेकर-डायरेक्टर 26 मार्च को ही सिनेमाघर में रिलीज करने की तैयारी कर रहे थे। किन्तु अब रिलीज के कुछ दिनों पहले ही मेकर्स ने एक बयान के माध्यम से स्पष्ट किया है कि वो अपनी इस मूवी को हिंदी ऑडियंस के बीच लेकर अभी नहीं पहुंचने वाले हैं। मेकर्स ने ये निर्णय भारत में बढ़ते कोरोना संकट के मामलों के चलते लिया है। इस मूवी को अब मेकर-डायरेक्टर कब रिलीज करेंगे, इसकी खबर निर्माताओं ने नहीं दी है।

हालांकि मेकर-डायरेक्टर इस फिल्म के तेलुगु और तमिल वर्जन को निर्धारित वक़्त पर ही रिलीज कर रहे हैं। मतलब ये फिल्में 26 मार्च को ही सिनेमाघर पहुंचने वाली है। इस बारे में खबर देते हुए मेकर्स ने ऑफिशियल बयान जारी किया है। इस बयान को जारी कर लिखा गया है, ‘हम बीते वर्ष से ही मुश्किल वक़्त से गुजर रहे हैं। अभी भी हालातों में कुछ विशेष परिवर्तन नहीं आया है। अब जब हमने सोचा कि हालात सामान्य हो रहे है, तभी अचानक दोबारा से कोरोना के मामलों में बढ़ोतरी बहुत चिंताजनक है। मौजूदा अवस्था को देखते हुए, इरोस इंटरनेशनल ने राणा दग्गुबाती, पुलकित सम्राट, श्रिया पिलगांवकर तथा जोया हुसैन की एक्टिंग से सजी अपनी अपकमिंग एडवेंचर ड्रामा फिल्म के हिंदी वर्जन 'हाथी मेरे साथी' की रिलीज को रोकने का निर्णय किया है। 

हालांकि, इरोस मोशन पिक्चर्स इस मूवी के तेलुगु तथा तमिल वर्जन अरन्या और कादान को अवश्य निर्धारित दिनांक पर रिलीज कर रहा है।’ इस मूवी में राणा दग्गुबाती एक जंगल में रहने वाले शख्स की भूमिका में दिखाई देने वाले हैं। जो हाथियों तथा जंगल की रक्षा में जुटा है। इस मूवी के लिए राणा दग्गुबाती ने मेजर ट्रांसफोर्मेशन कर प्रशंसकों को हैरान कर दिया था। 

इस साल भी बिग बी के घर में नहीं मनेगी होली, नहीं होगा कोई जश्न

जितनी दिलचस्प है अंडरटेकर प्रोफेशनल लाइफ, उतनी ही क्रिस्पी है उनकी पर्सनल लाइफ

अक्षरा सिंह को आई पिया की याद, वीडियो में नजर आया जबरदस्त अंदाज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -