हर्ष ने लिखा पत्नी भारती सिंह के लिए इमोशनल पोस्ट

By iti mishra
Dec 01 2020 11:15 AM
हर्ष ने लिखा पत्नी भारती सिंह के लिए इमोशनल पोस्ट

कॉमेडियन भारती सिंह बीते काफी दिनों से सुर्ख़ियों में देखी जा रहीं हैं। जी दरअसल बीते दिनों ही उन्हें और उनके पति हर्ष लिंबाचिया को ड्रग केस में गिरफ्तार किया गया था। उसके बाद से दोनों सुर्ख़ियों में रहे। ऐसे में अब तो दोनों जमानत पर रिहा है। जेल से बाहर आने के बाद भारती ने अब तक कई पोस्ट किये हैं और अब इसी क्रम में हर्ष लिंबाचिया ने उनके लिए एक पोस्ट शेयर किया है। जी हाँ, पत्नी भारती के लिए हर्ष ने एक स्पेशल पोस्ट शेयर किया है जो इमोशनल कर देने वाला है।

आप देख सकते हैं इस पोस्ट में उन्होंने भारती के साथ अपनी कुछ फोटोज भी शेयर की हैं, जिन्हें बहुत पसंद किया जा रहा है। जी दरअसल इस इन तस्वीरों में हर्ष लिंबाचिया और भारती सिंह रोमांटिक अंदाज में नजर आ रहे हैं। वहीं हर्ष ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर करते हुए कैप्शन दिया है, 'जब हम साथ होते हैं तो कुछ और मायने नहीं रखता है।' इन फोटोज में हर्ष लिंबाचिया और भारती सिंह की बॉन्डिंग बहुत प्यारी दिखाई दे रही है। वैसे आप जानते ही होंगे जब से भारती का नाम ड्रग केस में आया है तब से भारती सिंह के द कपिल शर्मा शो को छोड़ने को लेकर खूब सुर्खियां फैली हैं।

वहीं इस पर कृष्णा अभिषेक ने बीते दिनों ही एक इंटरव्यू में कहा था कि, 'जो खबरें भारती के शो छोड़ने की चल रही हैं, वह अफवाह है। चैनल की ओर से ऐसा कोई भी कदम नहीं उठाया गया है, जिसमें भारती सिंह को ‘द कपिल शर्मा शो’ छोड़ने को कहा हो।' वैसे उन्होंने यह भी कहा था, 'कपिल और मैं हमेशा भारती सिंह के साथ खड़े रहेंगे, फिर चाहे कुछ भी क्यों न हो जाए। अगर ऐसा होता भी है तो मैं भारती को सपोर्ट करूंगा। उसे काम पर वापस आना ही होगा। जो होगा वो होगा। हम भारती के साथ खड़े हैं, मैं और कपिल। उसको मेरी ओर से पूरा सपोर्ट मिलेगा। और चैनल ने ऐसा कोई कदम नहीं उठाया है अभी तक।'

लव जिहाद पर बोले पूर्व जज मदन लोकुर- 'UP में पास हुआ अध्‍यादेश दुर्भाग्‍यपूर्ण है'

मंत्रिपरिषद के विस्तार की चर्चाओं के बीच हुई सिंधिया और CM चौहान की मुलाकात

निरहुआ और आम्रपाली दुबे का ये है इस वर्ष का सबसे हिट गाना, देंखे वीडियो