हाफिज सईद और बगदादी ने देवबंद के मदरसों से ली है आतंक की शिक्षा- गिरिराज सिंह
हाफिज सईद और बगदादी ने देवबंद के मदरसों से ली है आतंक की शिक्षा- गिरिराज सिंह
Share:

सहारनपुर: अपने बयानों के कारण अक्सर सुर्खियों में रहने वाले केंद्रीय राज्यमंत्री गिरिराज सिंह ने बुधवार को देवबंद स्थित दारुल उलूम पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा कि दारुल उलूम से ही हाफिज सईद और बगदादी जैसे आतंकी निकलते हैं, जबकि गुरुकुल से किसी भी छात्र आतंक की शिक्षा नहीं दी जाती.

दिल्ली वासियों के लिए खुशखबरी, मेट्रो कार्ड से अब बस सफर में भी मिलेगी छूट

महाकालेश्वर ज्ञान आश्रम के स्वामी ब्रह्मानंद सरस्वती से मुलाकात के बाद सूक्ष्म, लघु एवं मध्यम उद्योग राज्यमंत्री (स्वतंत्र प्रभार) गिरिराज सिंह ने कहा कि हाफिज सईद और बगदादी जैसे आतंकियों ने देवबंद के मदरसों से ही आतंक की शिक्षा प्राप्त की है. वहीं दूसरी ओर देवबंद में संचालित गुरुकुल आश्रम से बच्चे आचार्य बनकर भारतीय संस्कृति को बचाने का काम रहे हैं. उन्होंने सरकार से मांग करते हुए कहा कि विदेशी आक्रमणकारियों ने इस कस्बे का नाम देववृंद से बदलकर देवबंद कर दिया था, सरकार को देवबंद का नाम बदलकर देववृंद कर देना चाहिए.

SBI के ग्राहकों के लिए खुशखबरी,अब मिलेगा ज्यादा ब्याज

उन्होंने कहा कि जब देश में 33 करोड़ मुस्लिम होने के बाद भी 30 लाख मस्जिद बना सकते हैं तो देश का 100 करोड़ हिंदू अयोध्या में भगवान श्री राम का मंदिर क्यों नहीं बना सकते. जनसंख्या नियंत्रण कानून बनाना वर्तमान समय की मांग है. उन्होंने कहा कि 1947 में बंटवारे के दौरान प्रधानमंत्री जवाहर लाल नेहरू काशी और मथुरा के साथ-साथ अयोध्या का मसला भी सुलझा लेते तो आज देश में शांति और अमन का माहौल होता.

खबरें और भी:-

 

शेयर बाजार : अच्छी तेजी के साथ बंद हुआ बाजार, यह है आज के आकड़ें

अब भिलाई के स्टील प्लांट में मजदुर की जगह काम करेंगे रोबोट

सराफा बाजार : दो दिनों की तेजी के बाद आज गिरे दाम, जानिए आज के भाव

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -