फिर लड़खड़ाई कर्नाटक सरकार, कुमारस्वामी ने दी पद छोड़ने की धमकी
फिर लड़खड़ाई कर्नाटक सरकार, कुमारस्वामी ने दी पद छोड़ने की धमकी
Share:

बेंगलुरू: कर्नाटक में कांग्रेस-जेडीएस गठबंधन के बीच तनाव और बढ़ गया है. बुधवार को सीएम एचडी कुमारस्वामी ने फिर से धमकी दी है कि अगर कांग्रेस के नेता उन पर आक्षेप लगाते रहे तो वे  अपने पद से इस्तीफा दे देंगे. उन्होंने कहा है कि, "हां, मैंने कहा था कि अगर कांग्रेस के नेता मुझे निशाना बनाते रहे तो मैं मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा दे दूंगा."  

जल्द ही बीजेपी में शामिल हो सकते है शहीद सैनिक औरंगजेब के पिता

जेडीएस के राष्ट्रीय सम्मेलन को संबोधित करते हुए कुमारस्वामी ने कहा है कि, "अगर कांग्रेस के नेता इस तरह के बयान देंगे तो मैं कितने दिनों तक यह सब बर्दाश्त करूँगा. सत्ता तो अल्पकालिक है. जो स्थायी है, वो पार्टी के कार्यकर्ता हैं और इस प्रदेश की साढ़े छह करोड़ जनता है." उल्लेखनीय है कि इससे पहले, 28 जनवरी को कुमारस्वामी ने कांग्रेस के एक विधायक के बयान से आहत होकर इस्तीफा देने की धमकी दी थी, जिसके बाद गठबंधन सहयोगी ने मामले को ठंडा किया था. सम्मेलन को संबोधित करते हुए पूर्व सीएम और जेडीएस अध्यक्ष एचडी देवगौड़ा ने भी कहा था कि कुछ कांग्रेसी नेता की तरफ से निशाना बनाए जाने से सीएम कुमारस्वामी आहत हुए हैं. उन्होंने 2006-2007 में सिद्धरमैया के सीएम बनने की कथित महात्वाकांक्षा का भी उदहारण दिया. 

थरूर के बयान पर अब ईरानी का तंज, राहुल के जनेऊ पर भी उठे सवाल

देवगौड़ा ने कहा है कि, "तब सिद्धारमैया ने मुझसे कहा था कि अगर मैं सोनिया गांधी पर दबाव बनाता, तो कुमारस्वामी के स्थान पर मैं मुख्यमंत्री बनता. सिद्धारमैया को दर्द हो रहा है और उन्हें सोनिया गांधी से इस बारे में उत्तर मांगना चाहिए." कुमारस्वामी ने कहा कि उनकी सरकार को गिराने की कथित कोशिशों के बीच, उनको लोगों की समस्याओं के समाधान के लिए अपने अफसरों को निर्देश देना भी कठिन होता जा रहा है. 

खबरें और भी:-​

फिर राफेल को लेकर बरसे राहुल, कहा-सोते समय PM को दिखती है अनिल अम्बानी की फोटो

कांग्रेस विधायक ने कहा- हेमा मालिनी के चक्कर में नसीब हुई थी हार, नहीं तो...

योगी के विधायक का पीएम मोदी पर हमला, मैं नहीं करता उनकी तरह जाति की राजनीति

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -