कुमारस्वामी बोले नहीं गिरेगी कर्नाटक की सरकार, मैं सब संभाल लूँगा

कुमारस्वामी बोले नहीं गिरेगी कर्नाटक की सरकार, मैं सब संभाल लूँगा

बेंगलुरु: कर्नाटक में जेडीएस और कांग्रेस की गठबंधन सरकार गिरने की अटकलों पर सीएम एचडी कुमारस्वामी ने खुद विराम लगा दिया है. सीएम कुमारस्वामी ने सोमवार को मीडिया से बात करते हुए कहा है कि, 'कांग्रेस के जिन तीन विधायकों के भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) में शामिल होने की बात हो रही है, वे हमारे संपर्क में हैं.

अखिलेश से मिले तेजस्वी यादव, कहा गठबंधन का एक ही उद्देश्य, भाजपा की हार

कुमारस्वामी ने कहा कि ये विधायक मुझे बताकर मुंबई गए हैं. मेरी सरकार को किसी भी तरह का खतरा नहीं है. मैं जानता हूं कि भाजपा हमारे विधायकों को लुभा रही हैं, लेकिन इससे घबराने की आवश्यकता नहीं है. मैं सरकार संभालने में पूरी तरह सक्षम हूं, मीडिया को इसकी चिंता करने की आवश्यकता नहीं होनी चाहिए.'

सपा नेता आज़म खान का वीडियो हुआ वायरल, कह रहे हैं 'भाजपा को वोट दो'

आपको बता दें कि इससे पहले रविवार को मीडिया में खबर आने के बाद ये अटकलें तेज हो गई थी कि कर्नाटक में जेडीएस-कांग्रेस की गठबंधन सरकार 17 जनवरी से पहले गिर सकती है. कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और ऊर्जा मंत्री डीके शिवकुमार ने भाजपा पर आरोप लगाया था कि भाजपा, कर्नाटक की सरकार को अस्थिर करने का प्रयास कर रही है, लेकिन वो इस प्रयास में कभी कामयाब नहीं होगी. उन्होंने कहा था कि कांग्रेस के तीन विधायक मुंबई की एक होटल में भाजपा नेताओं के साथ बातचीत कर रहे हैं.

खबरें और भी:-

 

अमेरिका शटडाउन: कर्मचारियों के पास नहीं हैं खाने के पैसे, मुफ्त में पिज़्ज़ा खिला रही ये कंपनी

सपा विधायक बोले, जब तक 'बहनजी' के आगे झुकेंगे अखिलेश, तब तक ही चलेगा गठबंधन

चिदंबरम ने साधा रक्षा मंत्री पर निशाना, उरी, पठानकोट हमले को लेकर दिया बड़ा बयान