इंटरनेट पर सनसनी बनी हैं कुमारस्वामी की दूसरी हॉट पत्नी, लोग देखकर हुए बेकाबू
इंटरनेट पर सनसनी बनी हैं कुमारस्वामी की दूसरी हॉट पत्नी, लोग देखकर हुए बेकाबू
Share:

पिछले कुछ दिनों से तो बस कर्नाटक विधानसभा चुनाव ही सोशल मीडिया पर ट्रेंड में चल रहा था लेकिन इसी बीच इंटरनेट पर एक खूबसूरत-सी महिला चर्चा का विषय बनी हुई है. लोग इस महिला के बारे में जानने के लिए, उसकी खूबसूरत और हॉट फोटोज देखने के लिए उत्साहित हो रहे है. जिस एक्ट्रेस की हम बात कर रहे है वो है कन्नड़ एक्ट्रेस राधि‍का कुमारस्वामी हैं. नाम सुनकर आप भी एक पल के लिए किसी सोच में पढ़ गए होंगे ना? जो आप सोच रहे है शायद वो सही ही है जी हाँ... ये कन्नड़ एक्ट्रेस और कोई नाही बल्कि कर्नाटक के नए मुख्यमंत्री एचडी कुमारस्वामी की दूसरी पत्नी ही है.

जब से एचडी कुमारस्वामी कर्नाटक के नए मुख्यमंत्री बने है बस तभी से उनकी इस दूसरी पत्नी की भी काफी चर्चाए हो रही है. सोशल मीडिया पर राधिका की फोटोज और वीडियोस काफी ज्यादा वायरल हो रहा है. यूज़र्स राधिका की एक झलक देखने को बेताब हो रहे है और उन्हें देखने के बाद बेकाबू भी हो रहे है. इस समय राधिका को इतना ज्यादा सर्च किया जा रहा है कि इसे देखकर शायद किसी अच्छी-खासी एक्ट्रेस को भी बुरा लग जाए.

जब से कर्णाटक में चुनाव संपन्न हुए है बस तब से ही राधिका भी लाइमलाइट में आ गई है. कुमारस्वामी और राधिका ने साल 2006 में छुपकर शादी कर ली थी. दोनों की एक बेटी भी है. साल 2015 में ऐसा भी सुनने में आया था कि राधिका और कुमारस्वामी अब अलग ही चुके है लेकिन एक इंटरव्यू के दौरान राधिका ने कहा था कि उनके नाम के आगे कुमारस्वामी जुड़ा है और आगे भी जुड़ा ही रहेगा.

खेसारीलाल यादव की 'राजा जानी' का फर्स्ट लुक हुआ रिलीज़

अंग्रेजी गानें का कॉपी है नयनतारा का ये सुपरहिट सॉन्ग

भोजपुरी इंडस्ट्री की सनी लियोनी ने अपने हॉट डांस से मचाया तहलका

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -