परेशानियों में उलझे कुमारस्वामी, मंत्रियों के विभाग बंटवारे को लेकर नहीं बन पा रही बात
परेशानियों में उलझे कुमारस्वामी, मंत्रियों के विभाग बंटवारे को लेकर नहीं बन पा रही बात
Share:

बेंगलुरू: कर्नाटक के सीएम एच. डी. कुमारास्वामी के कैबिनेट में शामिल किए गए नये मंत्रियों के विभागों का ऐलान गुरुवार को किए जाने की संभावना जताई जा रही है. वहीं पार्टी असंतोष और विभाग बंटवारे की दिक्कतों से जूझ रही है. नेताओं ने पार्टी के भीतर असंतोष को अहमियत नहीं दी,  लेकिन हाल में फेरबदल के बाद नाराजगी को दबाने के प्रयास कर रही हैं. कर्नाटक में कांग्रेस के प्रभारी महासचिव के. सी. वेणुगोपाल ने विभागों के आवंटन को लेकर कई बैठकें कीं है,  जो पार्टी के लिए चिंता का विषय बन चुका है क्योंकि नये मंत्री अहम माने जाने वाले विभागों के लिए जोर लगा रहे हैं.

खुदरा व्यापार बचाने के लिए सरकार ने उठाया यह महत्वपूर्ण कदम

पार्टी के सूत्रों ने कहा है कि कई दिग्गज मंत्री अहम् विभागों को छोड़ने के लिए तैयार नहीं हैं जो पार्टी के लिए चिंता का विषय बन गया है. कांग्रेस विधायक दल के नेता सिद्धारमैया, प्रदेश कांग्रेस प्रमुख दिनेश गुंडु राव और डिप्टी सीएम जी. परमेश्वर राव एवं अन्य वरिष्ठ नेताओं से चर्चा के बाद वेणुगोपाल ने प्रेस वालों से कहा है कि अनुमति देने के लिए विभागों की सूची कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को पहुंचाई जा रही है.

अब जल्द शुरू होगा होगा 130 एमएम फील्ड गन बनाने का कार्य

उन्होंने कहा है कि, ‘‘नये मंत्रियों के विभागों के आवंटन पर मैंने नेताओं के साथ मंथन किया है और उनके विचार लिए हैं. यह सूची अब अनुमति के लिए कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गाँधी के पास जा रही है,  वे इसे जल्द ही मंजूरी देंगे.’’ बैठक को ‘‘सार्थक’’ बताते हुए राव ने कहा कि वेणुगोपाल बुधवार की शाम या रात में दिल्ली में राहुल गांधी से चर्चा कर सकते हैं और वहीं विभाग के बंटवारे को अंतिम रूप दिया जाएगा. 

खबरें और भी:-

पहली बार इस कारण इतने नीचे आयी कच्चे तेल की कीमत

जानवरों का शिकार करते हुए इंटरनेशनल शूटर ज्योति रंधावा गिरफ्तार, बरामद हुई खाल और रायफल

देश भर के बैंक कर्मचारी आज हड़ताल पर, अर्थव्यवस्था को लगेगा बड़ा झटका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -