अब देवेगौड़ा ने भी राहुल को बताया पीएम पद का दावेदार, पीएम मोदी पर साधा निशाना

अब देवेगौड़ा ने भी राहुल को बताया पीएम पद का दावेदार, पीएम मोदी पर साधा निशाना

बंगलुरु:  पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवगौड़ा ने कहा है कि प्रधानमंत्री पद के लिए राहुल गांधी का समर्थन करने में उन्हें कोई गुरेज नहीं है. एचडी देवगौड़ा ने कहा है कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी युवा हैं और भविष्य के भावी नेता हैं. उन्हें एक वर्ष पूर्व कांग्रेस का अध्यक्ष बनाया गया था. तब से लेकर अब तक वे काफी अनुभवी हो चुके हैं, किन्तु उनमे अब भी सुधार की गुंजाइश है. देवगौड़ा ने कहा है कि उनकी इच्छा है कि राहुल गांधी अगले पीएम बनें.

मायावती से मिले तेजस्वी यादव बोले, अब हो जाएगा भाजपा का सफाया

उल्लेखनीय है कि लोकसभा चुनाव 2019 को लेकर विपक्षी दल एकजुट होने की कवायद में लगे हैं. ऐसे में उनके सामने पीएम पद के लिए किसी एक के नाम पर सहमति को लेकर काफी चर्चा हो रही हैं. देवगौड़ा से पहले द्रमुक प्रमुख स्टालिन भी राहुल गांधी के पीएम पद के दावेदारी पर सहमति जता चुके हैं, हालांकि सपा, बसपा और टीएमसी जैसे दलों ने इसपर गुरेज जताया था.

सपा-बसपा गठबंधन में नहीं गली दाल, तो कांग्रेस की तरफ चले शिवपाल

राहुल गांधी द्वारा राफेल लड़ाकू विमान को लेकर पीएम मोदी पर हमला करने पर देवगौड़ा ने कहा है कि, वे इस सौदे की गहराई में नहीं जाना चाहते, किन्तु राहुल गाँधी के आरोपों पर पीएम मोदी को उत्तर देना चाहिए था. संसद में राहुल गांधी ने ये मसला उठाया तो रक्षामंत्री निर्मला सीतारमण ने अपनी तरफ से सभी आरोपों पर स्पष्टीकरण दिया है,  लेकिन प्रधानमंत्री सदन में नहीं आए. वे सदन के बाहर राफेल सौदे पर बोलते रहे, लेकिन उन्होंने संसद में कुछ नहीं बोला. 

खबरें और भी:-

 

अमित शाह को शिवसेना का करारा जवाब, हमें हराने वाला अभी तक पैदा नहीं हुआ

इस बार लोकसभा चुनाव नहीं लड़ेंगे केजरीवाल, आप का दूसरा नेता देगा पीएम मोदी को टक्कर

अच्छा हुआ एक हो गए सपा-बसपा, दोनों को एक साथ देंगे पटखनी- सीएम योगी