साड़ी पहनकर लड़की ने किया ऐसा करतब कि देखकर छूटेंगे आपके पसीने
साड़ी पहनकर लड़की ने किया ऐसा करतब कि देखकर छूटेंगे आपके पसीने
Share:

लड़कियां भी आजकल कतरब दिखाने में पीछे नहीं हैं। सलवार कमीज से लेकर साड़ी तक पहनकर लडकियां करतब दिखा देती हैं। अब हाल ही में एक लड़की का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसे देखकर आपके होश उड़ जाएंगे। इस वीडियो में जो लड़की नजर आ रही है वह राष्ट्रीय स्तर पर गोल्ड मेडल अपने नाम कर चुकी हैं। जी दरअसल यह लड़की जिमनास्ट और मॉडल पारुल अरोरा है जो वीडियो में ना सिर्फ कार चला रही हैं, बल्कि करतब भी दिखाते हुए नजर आ रहीं हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Parul_Arora (@parul_cutearora)

इस समय उनका यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। आप देख सकते हैं पारुल चलती कार ड्रइविंग सीट से बाहर निकलती हैं और उसके बाद कार की छत से होते हुए को-पैसेंजर वाली सीट होते हुए कार में दाखिल होती है। वहीं आप बाद में देखेंगे कि वह कार ड्राइव करने लगती है। इस पूरे करतब को वह बहुत ही आसानी से पूरा कर लेती है जिसे हम देखकर ही डर सकते हैं। वैसे केवल यही वीडियो नहीं है बल्कि पारुल अरोरा के ऐसे और भी कई वीडियो हैं जिसमें वह साड़ी पहनकर बैक फ्लिप करते नजर आईं हैं।

आप देख सकते हैं पारुल के इंस्टाग्राम अकाउंट पर जिमनास्ट के कई वीडियो हैं, जिसे लोग जमकर प्यार दे रहे हैं। वैसे इस कार स्टंट का वीडियो पोस्ट कर पारुल ने एक संदेश भी अपने प्रशंसकों को दिया है। उन्होंने लिखा है- 'नीचे दिए गए स्टंट को विशेषज्ञ पर्यवेक्षण के तहत उच्च प्रशिक्षित पेशेवरों द्वारा किया जाता है, कृपया इसे घर या कहीं और प्रयास न करें।' वैसे इस वीडियो पर अब तक कई कमेंट्स आ चुके हैं।

इंसानियत हुई शमर्सार: 50 वर्ष की महिला के साथ 3 युवकों ने किया सामूहिक दुष्कर्म

एविएशन फ्लू का डर: पूर्वी दिल्ली के संजय झील में मिली 10 बत्तखें मृत

फ्रांस में नहीं थम रहा कोरोना के मामले, लगातार हो रही है मौतें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -