ज्ञानवापी मामले के पैरोकार को भी 'सर तन से जुदा' की धमकी, यूपी पुलिस जांच में जुटी
ज्ञानवापी मामले के पैरोकार को भी 'सर तन से जुदा' की धमकी, यूपी पुलिस जांच में जुटी
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के वाराणसी में काशी विश्वनाथ मंदिर से सटे विवादित ज्ञानवापी परिसर मामले को कोर्ट में चुनौती देने वाली महिलाओं में से एक लक्ष्मी देवी के पैरोकार डॉक्टर सोहन लाल आर्य को जान से मारने की धमकी मिली है। पाकिस्तान के नंबर से आए फ़ोन में धमकी देने वाले ने राजस्थान के कन्हैयालाल की तरह 'सिर तन से जुदा' करने की धमकी दी है। 

सोहनलाल ने पुलिस अधिकारियों से इसकी शिकायत कर दी है। DCP काशी ने कहा है कि मामला दर्ज किया जाएगा, सोहनलाल को पहले से सुरक्षा मिली हुई है। इससे पहले सोहनलाल को इसी साल 19 मार्च और फिर 20 जुलाई को जान से मारने की धमकी मिली है। सोहनलाल का कहना है कि वो इससे डरने वाले नहीं हैं। हिंदुत्व और मंदिर रक्षा के लिए प्राण भी चले जाएं, तो भी कोई फर्क नहीं पड़ता। उनकी सुरक्षा में दो पुलिसकर्मी तैनात किए गए हैं।

डॉ. आर्य ने कहा कि धमकी के संबंध में इंटेलीजेंस ब्यूरो (IB) के अधिकारियों से भी बात हुई है। अंदेशा है कि भारत से ही कोई व्यक्ति पाकिस्तान के नंबर का उपयोग करके फोन कर रहा है। नंबरों को इंटेलिजेंस के अधिकारियों को सौंप दिया गया है। वाराणसी आयुक्त और जिलाधिकारी से मिलने का वक़्त मिला है। लक्सा थाने में प्राथमिकी दर्ज कराएंगे। उनके दोनों मोबाइल नंबर पर धमकी मिली है।

किसानों के लिए मोदी सरकार ने लिया बड़ा फैसला, अब लोन में मिलेगा ये फायदा

पहलगाम बस हादसा: शहीदों के शव को LG मनोज सिन्हा ने दिया कन्धा

1-2 नहीं, पूरे 17 भ्रूण, वो भी कचरे के ढेर में.., बंगाल को शर्मसार करने वाली घटना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -