'लिफाफा अब भी सील बंद है..', फिर कैसे लीक हुई ज्ञानवापी सर्वे की रिपोर्ट ?
'लिफाफा अब भी सील बंद है..', फिर कैसे लीक हुई ज्ञानवापी सर्वे की रिपोर्ट ?
Share:

वाराणसी: वाराणसी स्थित विवादित ज्ञानवापी परिसर के सर्वे का वीडियो लीक होने के मामले में आज चारों वादी महिलाएं अपना सीलबंद लिफाफा अदालत में सरेंडर करेंगी। एडवोकेट कमीशन की कार्यवाही वाला वीडियो-फोटो लीक होने के कारण आज चारों वादी महिलाएं, जिला न्यायाधीश की कोर्ट में जाकर अपना सीलबंद लिफाफा जमा करेंगी।

आज (मंगलवार) लगभग 11:00 बजे चारों वादी महिलाएं, जिला जज की कोर्ट में जाकर सील पैक लिफाफा वापस जमा करेंगी। कल शाम को चारों वादी महिलाएं सीता साहू, रेखा पाठक, लक्ष्मी देवी और मंजू व्यास को अदालत ने वीडियो फोटो का बंद लिफाफा सौंपा था। लिफाफा सौंपने के कुछ देर बाद ही वीडियो लीक हो गया था। चारों वादी महिलाओं के अनुसार, उनका सील पैक लिफाफा अभी तक खुला नहीं है, मगर इसके बाद भी वीडियो लीक हुआ है, जिसके कारण वह अपना सील पैक लिफाफा जिस हालत में अदालत ने उन्हें सौंपा था, आज वापस लौटा देंगी। वहीं, मुस्लिम पक्ष की तरफ से वीडियो लीक होने का मामला जिला जज की कोर्ट में उठाया जा सकता है।
 
बता दें कि कल यानी सोमवार को ज्ञानवापी परिसर के सर्वे की रिपोर्ट लीक हो गई थी। तमाम मीडिया चैनल्स ने भी लीक हुआ वीडियो दिखाया था। इस वीडियो में ज्ञानवापी मस्जिद के वजूखाने में हूबहू शिवलिंग जैसी आकृति दिखी थी, जिसके ऊपर चकरी जैसा एक नया निर्माण भी दिख रहा था। इस वीडियो को सर्वे टीम के फोटोग्राफर ने शूट किया था और अदालत को सौंपा हैं। फ़िलहाल ये मामला कोर्ट में विचाराधीन है और दोनों पक्षों की तरफ से अपने अपने पक्ष रखे जा रहे हैं। 

यूपी में टीले की खुदाई के दौरान मिली 1200 वर्ष पुरानी भगवन विष्णु की दुर्लभ प्रतिमा, दर्शन को उमड़ी भीड़

एनएचए ने आयुष्मान भारत डिजिटल मिशन के लिए ऑनलाइन डैशबोर्ड का अनावरण किया

शादी में 'फोटोग्राफर' नहीं लाया वर पक्ष, तो दुल्हन ने वापस लौटा दी पूरी बारात.. जानें पूरा मामला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -