हॉलीवुड एक्ट्रेस खूबसूरती बरक़रार रखने के लिए मधुमक्खी के साथ करती है ये काम
हॉलीवुड एक्ट्रेस खूबसूरती बरक़रार रखने के लिए मधुमक्खी के साथ करती है ये काम
Share:

आज के जमाने में हर कोई खूबसूरत दिखने की चाहत रखता है. ऐसे में लोग ना जाने क्या क्या करते हैं ये औ सोच भी नहीं सकते. जी हाँ, आप जानते ही होंगे कि कितने तरह के प्रोडक्ट इस्तेमाल करती हैं लड़कियां. आज हम ऐसी ही लड़की के बारे बताने जा रहे हैं जिसके बारे में आप सोच भी नहीं सकते कि वो क्या क्या कर सकती है. ये महिला ऐसी है जो खूबसूरत दिखने के लिए मधुमक्खियों से डंक लेती है. जी हाँ, जानते हैं पूरा मामला.

दरअसल, ये एक एक्ट्रेस है जो जवां रहने के लिए मधुमक्खी से डंक लगवाएं हैं. हॉलीवुड अभिनेत्री ग्वेनेथ पाल्ट्रो खुद को अधिक जवां दिखने की चाहत में मधुमक्खियों से डंक मरवा रही हैं. ग्वेनेथ पाल्ट्रो इन दिनों एपिथैरेपी करवा रही हैं. एक दर्दनाक प्रक्रिया हैं जिसमें मधुमक्खी आपके शरीर पर डंक मारती हैं. ये थैरेपी हजारों वर्ष पुरानी है. इस थैरेपी से जलन-सूजन और निशान से छुटकारा मिल जाता है. जिससे आपकी  खूबसूरती को बरकरार रखा जा सकता है. 

एक खबर के अनुसार पैल्ट्रो ने कहा कि उनके कराए उपचारों में यह सर्वाधिक मूर्खतापूर्ण उपचार था. उन्होंने मैरी क्लेयर पत्रिका को बताया, ‘‘मेरे कराए उपचारों में सबसे मूर्खतापूर्ण वह था जब मुझे एक जिंदा मधुमक्खी से डंक लगवाया गया. जी भी हो ये थेरेपी बहुत ही अजीब है जिसके बारे में तो आप सपने में भी नहीं सोच सकते. लेकिन ये एक्ट्रेस ऐसा करती है. 

हर साल तीन महीने के लिए यहां की महिलाएं बन जाती हैं विधवा, जानिए इसका कारण

यहाँ है दुनिया की पहली बिकिनी फ़ौज, लोग खाते हैं खौफ

तुर्की में रोबोट की सहायता से कुछ इस तरह ट्रांसफर की गई मस्जिद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -