इस हॉलीवुड एक्ट्रेस ने की मेकअप-फ्री डिनर की मेजबानी
इस हॉलीवुड एक्ट्रेस ने की मेकअप-फ्री डिनर की मेजबानी
Share:

दोस्तों अपने वैसे तो हॉलीवुड की एक से बढ़कर एक मोस्ट पॉपुलर एक्ट्रेस देखी होंगी, लेकिन आज हम आपको जिन खूबसूरत एक्ट्रेस के बारें में बताने जा रहे. वह हॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्रीस में बहुत ही पॉपुलर और आमिर है. लेकिन आज हम आपको जिस एक्ट्रेस के बारें में बताने जा है, उनके बारें में आज के समय में ऐसा कोई भी नहीं है जो जानता न हो. जी हां हम बात कर रहे है, हॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस ग्वेनेथ पाल्ट्रो को आज के समय में कौन नहीं जानता है. वह हमेशा ही अपनी फिल्मों के चलते सुर्ख़ियों में बनी रहती है. 

अमेरिकी अभिनेत्री ग्वेनेथ पाल्ट्रो ने अपने लिए और दोस्तों के लिए मेकअप-फ्री डिनर की मेजबानी की जिसमें हॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्रियां केट हडसन और डेमी मूर भी शामिल हुईं. 'अनुमानिक विदेशी मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, पाल्ट्रो ने इस गैदरिंग की फोटो भी पोस्ट करते हुए इंस्टाग्राम पर लिखा, "नो मेकअप, नो फिल्टर. धरती की कुछ बेहतरीन महिलाओं का शानदार जमावड़ा."

आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि मूर (57) ने भी मेकअप-फ्री लुक फ्लॉन्ट करते हुए इंस्टाग्राम पर लिखा कि इन असाधारण महिलाओं के साथ मेकअप-फ्री नाइट कितनी शानदार रही. इतनी यादगार और सार्थक शाम का हिस्सा बनकर आभारी महसूस कर रही हूं.

केंडल जेनर ने स्टाइलिश ड्रेस में शेयर किया ये खूबसूरत फोटो

हॉलीवुड की इन हस्तियों को नहीं है दौलत का घमंड, पहले से जी रहे शाही जिंदगी

सोफी टर्नर को इस अंदाज़ में प्रियंका चोपड़ा ने किया बर्थडे विश

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -