ग्वालियर: मासूम को मिला इंसाफ, आरोपी को फांसी
ग्वालियर: मासूम को मिला इंसाफ, आरोपी को फांसी
Share:

ग्वालियर :  ग्वालियर में बीते महीने की 21 तारीख को 6 साल की मासूम के साथ बेरहमी से दुष्कर्म की वारदात के बाद उसे मार दिया गया था. जिसमे कोर्ट ने आरोपी को 13 दिन के ट्रायल में ही फांसी की सजा सुनाई है, सुरक्षा के तौर पर आरोपी की वीडियो कांन्फ्रेंसिंग के जरिए सुनवाई हुई थी. बता दें इसके पहले इंदौर में 4 माह की बच्ची के साथ रेप और उसकी हत्या के आरोप में दोषी को सिर्फ 22 दिन में ही सजा सुनाई गई थी.

बीमे की रकम के लिए पत्नी को उतारा मौत के घाट

दुष्कर्म व हत्या के मामले में विशेष सत्र न्यायालय में मंगलवार को अंतिम बहस पूरी हो गई थी. अंतिम बहस के दौरान आरोपित के अधिवक्ता ने तर्क दिया था कि सीसीटीवी फुटेज में युवक का चेहरा साफ नहीं दिख रहा है. पुलिस ने गलत युवक को पकड़ लिया है. वहीं अभियोजन ने कहा अगर पुलिस गलत व्यक्ति को पकड़ती तो मासूम के खून के धब्बे आरोपी के कपड़ो पर नहीं होते.

गर्लफ्रेंड के लिए पुलिस अधिकारी की माँ से चेन लूटने की कोशिश

ज्ञात हो कि  20-21 जून की दरमियानी रात आमखो पर आयोजित शादी समारोह में बच्ची अचानक गायब हो गई थी. जिसके बाद अगली सुबह कैंसर पहाड़िया के जंगल में बच्ची का शव मिला. जिसमे  सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस ने आरोपी को पकड़ा. पुलिस ने बताया आरोपी ने जिस वक़्त इस घटना को अंजाम दिया वह शराब के नशे में था.

ख़बरें और भी...

राम मंदिर से 50 किलो सोने का कलश ले उड़े चोर

दहेज़ के लिए की हत्या, मिली दस साल की कैद

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -