कार में फाड़े नर्स के कपड़े और लूट ली अस्मत
कार में फाड़े नर्स के कपड़े और लूट ली अस्मत
Share:

हाल ही में अपराध का एक मामला ग्वालियर से सामने आया है. इस मामले में नौकरी के नाम पर एक युवक नर्स को कार से लेकर निकला और छेड़छाड़ कर उसके साथ बलात्कार किया है. इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक़ पीडि़ता ने जब इस बात का विरोध किया तो आरोपी ने उसके साथ मारपीट की और उसके कपड़े फाड़ दिए. इस मामले में बताया जा रहा है कि यह घटना थाना क्षेत्र के अशोक कालोनी की है. जहाँ वारदात का शिकार पीडि़ता पहले मुरार थाने और फिर था टीपुर थाने पहुंची, जहां पर पुलिस ने पीडि़ता की शिकायत पर मामला दायर करवाया है.

इस मामले में थाटीपुर थाना पुलिस ने बताया कि ''अशोक कालोनी निवासी 35 वर्षीय महिला प्रायवेट नर्स का काम करती है. कुछ समय पहले पीडि़ता की मुलाकात हरेन्द्र राणा (Harendra Rana) उर्फ बंटी राणा (Banti Rana निवासी तृप्ति नगर से हुई. मुलाकात के बाद हरेन्द्र ने पीडि़ता को अच्छी नौकरी दिलवाने का वादा किया. वह उसके घर पहुंचा और नौकरी लगवाने के नाम पर उसे अपने साथ कार में बिठा लिया. कार में बैठने के बाद हरेन्द्र ने नर्स से छेड़छाड़ करना शुरू कर दिया. जब पीडि़ता ने उसका विरोध किया तो आरोपी ने उसकी मारपीट कर कपड़े फाड़ कर दुष्कृत्य किया.''

खबरों के मुताबिक़ इस वारदात के होने के बाद पीडि़ता मुरार थाने पहुंची और मामले की शिकायत की. वहीं पुलिस ने उसकी शिकायत सुनने के बाद घटना थाटीपुर का होने पर मोबाइल से थाटीपुर थाने भेजा और वहां पुलिस ने पीडि़ता की शिकायत पर आरोपी के स्थल खिलाफ भारतीय दण्ड विधान की धारा 354, एससी एसटी एक्ट तथा 376 के तहत दुष्कृत्य का मामला दायर किया है.

जय श्री राम ना बोलने पर रोजेदार की पिटाई, टोपी भी उतारकर फेंकी

सपा को नहीं दिया वोट, तो बदमाशों ने लाठी डंडों से पीटा

पत्नी से हुए मामूली विवाद के बाद बच्चों की हत्या कर फंदे से लटका युवक

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -