ग्वालियर को कोरोना मुक्त करने के लिए सैनिटाइजेशन कर रहे प्रद्युम्न सिंह तोमर
ग्वालियर को कोरोना मुक्त करने के लिए सैनिटाइजेशन कर रहे प्रद्युम्न सिंह तोमर
Share:

ग्वालियर: मध्यप्रदेश में कोरोना संक्रमण को बढ़ते देख सरकार तमाम प्रयासों में लगी हुई है। यहाँ कई जिले कोरोना संक्रमण से प्रभावित है। ऐसे में प्रशासन द्वारा इस संक्रमण के रोकथाम के लिए तेजी से प्रयास किए जा रहे हैं। अब इन सभी के बीच प्रदेश ऊर्जा मंत्री श्री प्रद्युम्न सिंह तोमर ने सैनिटाइजेशन दल के साथ स्वयं उपस्थित रहकर विभिन्न क्षेत्रों में सैनिटाइजेशन किया साथ ही नागरिकों से सहयोग की अपील की है।

जी हाँ, आप सभी को बता दें कि ऊर्जा मंत्री तोमर ने ग्वालियर विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत वॉर्ड क्रमांक 15 में गदाईपुरा, माधवी नगर, महेन्द्र नगर, सूर्य नगर, नहर रोड, चार शहर नाका, मरघट रोड आदि क्षेत्रों में सैनिटाइजेशन किया गया। इसी के साथ उन्होंने आम जनों को घर पर ही रहकर कोरोना की चेन तोड़ने में साथ देने की बात कही है। आप सभी जानते ही होंगे ग्वालियर में कोरोना के संक्रमण को तेजी से बढ़ते हुए देखा जा रहा है। ऐसे में इसकी रोकथाम के लिए नगर निगम द्वारा योजना बनाकर शहर को सैनिटाइज किया जा रहा है। यहाँ इस अभियान के तहत विभिन्न कॉलोनियों में संक्रमित मरीजों के घर के साथ-साथ पूरे क्षेत्र के मकानों एवं भवनों को सैनिटाइज किया जा रहा है।

इसके अलावा सभी प्रमुख सार्वजनिक क्षेत्रों बस स्टैंड, रेलवे स्टेशन, सार्वजनिक शौचालय, बैंक, एटीएम आदि क्षेत्रों में सैनिटाइजर का छिड़काव कर उन्हें सैनिटाइज्ड करने का कार्य जारी है। आप सभी को हम यह भी बता दें कि, ग्वालियर में कोरोना मरीजों की तादाद बढ़ती जा रही जिसमें लॉक डाउन होने के बाद भी संक्रमण की लहर खतरनाक है।

टिकरी बॉर्डर पर छेड़छाड़ का शिकार हुई लड़की की कोरोना से मौत, किसान नेता कर रहे जांच

रालोद अध्यक्ष चौधरी अजित सिंह का निधन, पीएम मोदी-राजनाथ ने दी श्रद्धांजलि

कानपुर पुलिस ने की शानदार पहल, इस तरह जरूरतमंदों तक पहुंचा रहे ऑक्सीजन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -