करवा चौथ पर पति की सड़क हादसे में गई जान, पत्नी ने पैरों में तोड़ा दम
करवा चौथ पर पति की सड़क हादसे में गई जान, पत्नी ने पैरों में तोड़ा दम
Share:

ग्वालियर: ग्वालियर के गांधी नगर क्षेत्र में रहने वाले कमल गर्ग ने 55 वर्ष पूर्व जब अपनी पत्नी अंगूरी का हाथ पकड़कर सात फेरे लिए थे। उन्होंने सात जन्म तक साथ जीने-मरने के वचन लिए थे। इस शपथ पर दोनों ही खरे उतरे। करवा चौथ के समय कमल किशोर गर्ग का एक्सीडेंट हो गया। दूसरे दिन उनकी मृत्यु हो गयी। उनकी अर्थी के चारों तरफ परिक्रमा लगाने के पश्चात् अंगूरी देवी ने पति के पैरों में मत्था टेका तथा वहीं प्राण त्याग गए।

ग्वालियर के गांधी नगर क्षेत्र में रहने वाले व्यवसायी कमल किशोर गर्ग का भरा-पूरा परिवार है। 4 नवंबर को कमल किशोर गर्ग अपनी गाड़ी से घर वापस आ रहे थे। उसी दौरान दाल मार्केट के पास किसी गाड़ी ने उनको टक्कर मार दी। गंभीर तौर पर घायल कमल किशोर को हॉस्पिटल ले जाया गया, जहां 5 नवंबर को उनकी मौत हो गई। कमल किशोर का पार्थिव शरीर अंत्येष्टि के लिए ले जाया जा रहा था। 

वही उसी दौरान घर में अंतिम क्रियाएं पूर्ण की जा रही थीं। कमल किशोर की बीवी अंगूरी देवी को भी परिवार के व्यक्तियों ने पति के आखिरी दर्शन कराए। अंगूरी देवी ने पति की अर्थी के चारों ओर परिक्रमा लगाई तथा फिर अपना सिर कमल किशोर के चरणों में रख दिया। बस उसके पश्चात् अंगूरी देवी उठी नहीं। जब परिजनों ने उन्हें संभाला तथा उठाने का प्रयास किया तो देखा अंगूरी देवी की भी सांसें रुक चुकी थीं। परिवार ने फौरन चिकित्सक को बुलाया। चिकित्सक ने टेस्ट किया तो पता चला कि अंगूरी देवी का भी निधन हो चुका है। 

अमित शाह ने दक्षिणेश्वर में की देवी काली की पूजा

गोवा में इलेक्ट्रॉनिक नृत्य संगीत: महामारी के चलते कांग्रेस ने किया विरोध

दिवाली पर भारत में फिर वापसी कर सकता है PUBG Mobile

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -